दबंगों ने युवक की जमकर की पिटाई, चटवाया थूक, वीडियो वायरल

 सोशल मीडिया पर एक युवक को बेहरहमी से पीटते हुए थूक चटवाने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का बताया जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर 

कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि वायरल वीडियो गोरखपुर के बढ़हलगंज का है। इस वीडियो में एक युवक को छह युवक घेर कर बेहरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे थे। सिर्फ इतना ही नहीं युवक को जमकर पीटने के बाद उसे थूक चाटने को भी मजबूर किया गया। दबंगों से घिरे युवक को उनकी बात को माननी पड़ी। इस पूरी घटना का वीडियो भी दबंगों ने ही अपनी दहशत कायम रखने के लिए बनाया था। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद यही वीडियो उनके लिए मुसीबत बन गया और पुलिस ने वीडियो के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

वायरल वीडियो 31 अगस्त का बताया जा रहा है, इस घटना को लेकर पीड़ित युवक ने बताया है कि 31 अगस्त की दोपहर लगभग 3 बजे के मोटरसाइकिल से वो और उसका चहेरा भाई बढ़हलगंज के खुटभार गांव अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में कुछ लोगों ने दावनबीर बाबा क्षेत्र में उनकी बाइक रोक ली और बेवजह गलियां देने लगे इस बीच उसके साथ मारपीट भी शुरू कर दी। जिसके बाद युवक को थूक चाटने पर भी मजबूर किया गया।

पीड़ित युवक ने बताया कि मारपीट का वीडियो घटना को अंजाम देने वाले दबंगों ने ही बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जो कि जो कि बाद में वायरल हो गया। घटना को लेकर बढ़हलगंज के थानाध्यक्ष राणा देवेन्द्र सिंह ने जानकारी दी कि इस मामले अब तक 2 नामजद आरोपियों नारद और नागेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। वायरल वीडियो के आधार पर विपक्षी दलों के नेताओं ने भी सरकार पर निशाना साधा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments