सीक्रेट पार्टी करते समय पकड़े गए राजकुमार! इन टॉप मॉडल्स ने जमाई महफिल, तस्वीरें लीक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

सीक्रेट पार्टी करते समय पकड़े गए राजकुमार! इन टॉप मॉडल्स ने जमाई महफिल, तस्वीरें लीक

 


दुनिया में अगर सबसे ज्यादा अमीर देशों की गिनती होती है, तो उनमें दुबई पहले नंबर पर स्थापित है। कहा जाता है कि दुनिया के सारे सुख यहां मौजूद हैं, ऐसी कोई चीज नहीं जो यहां मिलती नहीं। चूंकि इस देश को चलाने वाले प्रिंस भी कोई साधारण इंसान नहीं हैं। जितना हम और आप अपनी जिंदगी में कमाते हैं, उतने पैसों को ये शेख पानी की तरह बहा देते हैं। हाल ही में प्रकाशित हुई नई किताब ब्लड एंड आयल में सऊदी के राजकुमार की जिंदगी के बारे में कई खुलासे किये गए। इस किताब में बताया गया कि राजकुमार को 33 अरब की याच घूमने और पार्टी करने के लिए मिली हुई है। राजकुमार के शौक इतने निराले हैं कि अच्छे-अच्छे रसूखदार इनके आलीशान महलों में पानी भरते हैं। इतना ही नहीं राजकुमार के नाम एक पर्सनल आइलैंड भी है, जहां वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हैं।

जाहिर सी बात है राजकुमार की पार्टी कोई आम पार्टी की तरह थोड़ी ही होगी। किताब में किए गए खुलासे के मुताबिक सऊदी के होने वाले भावी राजा मोहम्मद बिन सलमान अपने प्राइवेट आइलैंड पर डेढ़ सौ लड़कियों के साथ पार्टी करते पकड़े गए थे।

इस किताब में दावा किया गया है कि ये सभी मॉडल्स ब्राज़ील, रूस और मालदीव्स से बुलाई गई थी। इस पार्टी में कुछ दर्जन राजकुमार के दोस्त थे और ये मॉडल्स सबका मन बहलाने के लिए बुलाई गई थी।

बताया गया कि जब इन लड़कियों को बुलाया गया, तब सबसे पहले उनकी जांच की गई कि किसी को किसी भी तरह की सेक्सयुअल ट्रांसमिटेड बीमारी तो नहीं है। ये पार्टी एक महीने तक चली थी। किताब के मुताबिक़, इस पार्टी में करीब 21 अरब 96 करोड़ 77 लाख रूपये खर्च किये गए थे। सभी मेहमानों को शराब से लेकर टॉप मॉडल तक दी गई थी। मॉडल्स को भारी-भरकम फीस पर हायर किया गया था।

इस दौरान ये मॉडल्स ही महल के सारे काम करती थी। अपनी पसंद की कुछ मॉडल्स को राजकुमार ने अपनी सर्विस के लिए बुक कर लिया था। ये राजकुमार के खाने-पीने से लेकर हर चीज का ध्यान रखती थी।

किताब में ये भी लिखा गया है कि पार्टी को सीक्रेट रखने के लिए यहां मोबाइल के इस्तेमाल पर बैन लगाया गया था। सिर्फ नोकिया 3310s का इस्तेमाल किया जा सकता था।

किताब में बताया गया है कि ये मॉडल्स पार्टी में हर गेस्ट की जरुरत का खासा ध्यान रखती थीं। लेकिन अचानक इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। राजकुमार की अय्याशी के किस्से छपने शुरू हो गए, जिसके बाद इस पार्टी को बीच में ही रोका गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment