इमोशनल हुईं सपना चौधरी, किसानों को लेकर कह दी ऐसी बात, वायरल हुआ वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

इमोशनल हुईं सपना चौधरी, किसानों को लेकर कह दी ऐसी बात, वायरल हुआ वीडियो


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) डांसिंग दुनिया में अपना अच्छा खासा नाम बना चुकी हैं. हरियाणा के एक छोटे से डांस स्टेज से अपने करियर की शुरूआत करने वाली सपना चौधरी बिग बॉस के बाद सीधा बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं. उनकी काबिलियत इस बात का सबूत है कि वो हर एक ढांचे में ढली हैं. हरियाणवी क्वीन डांस करने के साथ कई जरूरी मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं. इसी बीच उन्होंने किसानों को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है. सपना ने अपने बयान में कहा कि सुशांत ‌सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए लोगों ने अपनी आवाज बुलंद की. सभी लोगों ने एक होकर उनके लिए अपनी भावनाएं जाहिर की. उसी का नतीजा है कि आज उनकी मौत या आत्महत्या की जांच सीबीआई कर रही है. यहां तक कि अब ड्रग्स और नेपोटिज्म समेत कई गलत चीजों के बारे में खुलकर बात हो रही है. लेकिन इस समय इतनी ही संवेदनशीलता हमें किसानों के लिए भी दिखानी पड़ेगी.

दरअसल सपना चौधरी ने हाल ही में अपना एक वीडियो साझा किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘आप सभी से विनती है हमारे अन्नदाता के लिए भी आवाज़ उठाएं.’ इसके साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं कि, “कुछ समय पहले किसान आंदोलन होने वाला था, ऐसे समय में उन्हें मारा-पीटा गया. लेकिन हैरानी वाली बात तो ये है कि मी‌डिया ने भी ये खबर नहीं दिखाई और न दिखा रहा है. इसलिए मैं विनती करती हूं कि आप लोग किसानों की आवाज को अपने जरिए उठाएं. इसके साथ मेरी सरकार से भी यही विनती है कि वो किसानों की मांग को सुनें.”

सपना ने आगे कहा कि, “मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं ऐसी जगह से हूं जहां किसान को एक ऊंचा ओहदा दिया जाता है. मैं खुद एक किसान की बेटी हूं और अब मैं आप सभी लोगों से, मीडिया से, सरकार से एक आग्रह करती हूं कि किसानों की मांगों को सुनिए. उन्हें दबाइए नहीं.” आपको बता दें कि सपना चौधरी अपनी डांस की कला से एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं. लोग उन्हें देखने के साथ उन्हें सुनना भी पसंद करते हैं. जाहिर सी बात है कि उनकी राय का असर लोगों पर भी पड़ता है. शायद यही कारण है कि सपना किसान की आवाज को अपने जरिए लोगों तक पहुंचाना चाहती हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment