महात्मा गांधी की पोती रहती है इस देश में, खूबसूरती देखकर दंग रह जाएंगे आप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 September 2020

महात्मा गांधी की पोती रहती है इस देश में, खूबसूरती देखकर दंग रह जाएंगे आप

 

Meet Mahatma Gandhi's stunning great grand daughter

महात्मा गांधी, अहिंसा (अहिंसा) के मंत्र के साथ भारतीय स्वतंत्रता संग्राम का नेतृत्व करने वाले व्यक्ति के बारे में हम सभी जानते हैं। उनकी शिक्षाएँ आज की दुनिया में भी बहुत प्रासंगिक हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि कोई भी उनका अनुसरण नहीं करना चाहता है, क्योंकि उसने जो रास्ता दिखाया है वह थोड़ा मुश्किल है; हालांकि, यह जीवन जीने का सबसे अच्छा तरीका है।

बापू के बारे में कई तथ्य हैं जो वर्तमान पीढ़ी के लिए अज्ञात हैं! उदाहरण के लिए, क्या आपके पास महात्मा गांधी के परिवार के बारे में कोई विचार है? उनका परिवार कहां रहता है या उनके परिवार में कितने सदस्य हैं?

Medha gandhi

हमारा लेख उन लोगों की आँखें भी खोल देगा जो सोचते हैं कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी महात्मा गांधी के वंशज हैं क्योंकि बापू के साथ उनका कोई खून का रिश्ता नहीं है।

महात्मा गांधी के चार बेटे थे और अब तक, उनके वंशज 154 भारत को छोड़कर छह देशों में रह रहे हैं। और आज हम आपको उनके एक वंशज के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंटरनेट और सोशल मीडिया से लोगो को दीवाना बना रहा है। हम बात कर रहे हैं महात्मा गांधी की पोती मेधा गांधी की!

Medha gandhi

महात्मा गांधी के चार बेटों में से एक हरिलाल गांधी और मेधा हरिलाल के बेटे कांतिलाल की बेटी थी जो आजादी के बाद अमेरिका में बस गए थे। अपने स्टाइलिश अवतार और अन्य कारणों से मेधा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Medha gandhi

वह कानूनी रूप से अमेरिकी नागरिकता है। मेधा बोस्टन में डीजे के रूप में काम करती हैं और उन्होंने कई टीवी शो का निर्देशन भी किया है। मेधा कॉमेडी लिखती हैं और इसके अलावा, वह एक पैरोडी निर्माता होने के साथ-साथ बहुत प्रतिभाशाली भी हैं।

Medha gandhi

वह एक बहुत प्रसिद्ध शो, “द डेव और जिमी शो” की निर्माता भी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके अकाउंट का नाम बेबीहॉट्स रखा गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment