सारा अली खान से शादी करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, लेकिन सैफ ने रख दी बड़ी शर्त

 

SARA KARTIK

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन दोनों ही बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे हैं। दोनों ही इंडस्ट्री ने अपनी जगह बनाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। कार्तिक को इंडस्ट्री में चॉकलेटी बॉय के तौर पर जाना जाता हैं। वहीं सारा अली काफी बोल्ड और खूबसूरत हैं। कार्तिक आर्यन फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं।

 SARA KARTIK (4)कार्तिक इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं। उनकी अगली फिल्म में उनके अपोजिट में चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय हैं। ऐसे में उन्हें अनन्या पाण्डेय के साथ के पार्क में देखा गया जहां वह दोनों अपनी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त थे। यह दोनों कलाकार इस दौरान काफी सरल व सहज दिखे।

SARA KARTIKकार्तिक आजकल सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ प्यार की पींगें बढ़ा रहे हैं, जिसे लेकर वह इन दिनों खूब चर्चा में हैं। खबर तो यह भी आ रही है कि कार्तिक सारा के साथ शादी करना चाहते हैं। इधर सारा भी कार्तिक को बहुत पसंद करती हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं। दर्शक भी उनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

https://www.amarujala.com/photo-gallery/astrology/sun-transit-2020-sun-transit-in-virgo-know-remedy-according-to-your-zodiac-signइस मामले में सारा के पिता सैफ अली खान उनके साथ है। सैफ ने कहा-‘केवल वहीं लड़का सारा से शादी कर सकता है जो उसकी सभी जरूरतों को पूरा कर सके। सैफ की इस बात का जवाब देते हुए कार्तिक ने कहा-‘सारा से शादी करने के लिए उन्हें बहुत सारा पैसा कमाना होगा, जिसके लिए उन्हें बहुत सारी फिल्मे करनी होंगी।

 आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


0/Post a Comment/Comments