फिटकरी में छुपा है आपकी किस्मत का राज, इन उपायों से एक रात में बदल जाएगी जिंदगी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

फिटकरी में छुपा है आपकी किस्मत का राज, इन उपायों से एक रात में बदल जाएगी जिंदगी

fitkari

फिटकरी आमतौर पर आयुर्वेद इलाज में काफी काम आती है। कटे-छिलने पर अगर इसे लगाया जाए। तो तुरंत खून बंद हो जाए। लेकिन बहुत ही कम लोग जानते है कि आयुर्वेद के साथ फिटकरी का वास्तु शास्त्र में काफी इस्तेमाल किया जाता है। कई ऐसे दोष है। जो फिटकरी से आसानी से दूर किए जा सकते है। आज हम आपको वहीं चीजें बताने जा रहे है। जिसका समाधान आप फिटकरी से निकाल सकते है लेकिन उससे पहले आपको बताते है कि फिटकरी का इस्तेमाल करके आप घर से नकारात्मक ऊर्जा निकालकर सुख समृद्धि ला सकते हैं। जानिए फिटकरी का कैसे इस्तेमाल करके वास्तु दोषों से भी पा सकते है छुटकारा।

वास्तु के अनुसार ऐसे करें फिटकरी का इस्तेमाल

कर्ज से छुटकारा
कर्ज आज के समय में एक व्यक्ति के जीवन की आम परेशानी हो गई है। आम तौर पर कई लोग कर्ज अपना काम निकालने पर ले लेते है और वक्त रहते चुका भी देते है लेकिन अगर आप कर्ज से हमेशा के लिए छुटकारा पाना चाहते हो तो लगातार 3 बुधवार के दिन थोड़ी सी फिटकरी पर सिंदूर छिड़क दें इसके बाद इसे पान के पत्ते में लपेटकर कलावा से बांध दें। इसके बाद शाम के समय पीपल के नीचे किसी भारी चीज से दबा दें। इससे आपको लाभ मिलेगा।

ऑफिस के दोष कम करें
अगर आप अपने घर या ऑफिस में एक कटोरी में 50 ग्राम फिटकरी लेकर रख दें। तो किसी को भी जल्दी नजर नहीं लगेगी। इतना ही नहीं, ऐसा करने से घर के कई वास्तु दोषों अपने आप खत्म हो जाएंगे।

नहीं आएंगे बुरे सपने
कई लोगों को अकसर बुरे सपने आते है लेकिन अगर आप सोने से पहले काले कपड़े में फिटकरी बांधकर अपने सिरहाने पर तकिये के नीचे रखेंगे। तो आपको कभी भी बुरे सपना नहीं आएंगे।

बिजनैस में होगा फायदा
अगर आपको लंबे समये से बिजनैस में नुकसान हो रहा है तो एक काले कपड़े में फिटकारी बांधकर अपनी दुकान या ऑफिस में रख ले। ये फिटकरी ऑफिस के मेनकेट पर रखी होनी चाहिए। इससे तेजी से बिजनेस में तरक्की होगी।

घर का कलेश होगा खत्म
घर में झगड़ा आम बात है लेकिन अगर यही झगड़ा रात-दिन हो। तो घर बर्बाद हो जाता है लेकिनअगर आप रात में सोने से पहले पलंग के नीचे एक गिलास में पानी में कुछ फिटकरी डालकर रख लें। इसके बाद दूसरे दिन इसे पीपल में चढ़ा दें। इससे परिवार के सदस्यों के बीच कलेश खत्म हो जाएगा और प्यार बना रहेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment