प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों ने जबरन करा दी शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 September 2020

प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों ने जबरन करा दी शादी

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने के लिए उसके गांव जा पहुंचा। प्रेमी के आने के खबर जब प्रेमिका के गांव वालों की लगी तो ग्रमीणों ने गुस्सा जाहिर करने के बजाय मौके पर एकत्रित हुए, और फूल-माला, सिंदूर आदि का बंदोबस्त कर प्रेमी युगल की शादी करा दी। इस पूरे घटना क्रम को लेकर पुलिस ने कहा शादी समारोह के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया या नहीं और इस दौरान कितने लोग शामिल हुए, इस बात की जांच चल रही है।

यह मामले प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र के कर्माजीतपट्टी का है। जहां शनिवार को आरती सरोज नाम की एक युवती से उसका प्रेमी सूरज जो मल्ला का पुरवा का रहने वाला है मुलाकात करने के लिए पहुंचा था। इस बीच सुरज और सरोज के मुलाकात की जानकारी ग्रामीणों को लग गई। इसके बाद ग्रामीणों ने इस प्रेमी योगल पर गुस्सा दिखना के बजाय फूल-माला आदि की व्यवस्था कर दोनों की शादी करा दी।

अब जांच का विषय यह है कि इस शादी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क आदि बातों का ध्यान रखा गई की नहीं। प्रमी कपल की यह शादी गांव के चारों तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं, पूरे मामले में एएसपी वेस्ट दिनेश द्विवेदी का कहना है कि प्रकरण की समीक्षा की जा रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment