मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा, पूनम पांडे के हनीमून लुक ने लूट ली महफिल, तस्वीरें वायरल

 

मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा, पूनम पांडे के हनीमून लुक ने लूट ली महफिल, तस्वीरें वायरल

मॉडल, एक्ट्रेस पूनम पांडे वैसे तो आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, वहीं अब इन दिनों वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में है, पूनम ने हाल ही में अपने लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी कर ली है, वहीं उनकी शादी की तस्वीरें तो पहले ही इंटरनेट पर धमाका कर चुकी है, अब शादी के बाद पहली बाद नवविवाहित जोड़ा स्पॉट हुआ, पूनम अपने पति के साथ पूरी तरह नई दुल्हन के रुप में नजर आई, उन्होने मांग में सिंदूर तो हाथों में चूड़ा तथा गले में मंगलसूत्र पहन रखा था।

दुल्हन के रुप में दिखी
पूनम पांडे को हाल ही में शादी के बाद पहली बार पति के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, इस दौरान एक्ट्रेस मांग में सिंदूर लगाये, 
चूड़ा तथा मंगलसूत्र में सजी-धजी नजर आई, हालांकि उनका आउटफिट काफी सिंपल था, उन्होने पीच कलर का क्रॉप टॉप पहना था, साथ ही सफेद ट्राउजर कैरी कर रखा था।

पति भी थे साथ
इस दौरान पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट में दिखाई दिये, सैम ने नेवी ब्लू ट्राउजर, ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक जैकेट पहन रखा था, 
वहीं पूनम और सैम दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, एयरपोर्ट पर ये दोनों नये दुल्हा-दुल्हन की तरह हाथ में हाथ डाले पोज देते दिखे।

हनीमून के लिये निकल पड़े
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये नवविवाहित जोड़ा अपने हनीमून के लिये निकल पड़ा है, हालांकि ये दोनों अपने हनीमून के लिये कहां गये हैं 
इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, आपको बता दें कि तीन साल के रिलेशनशिप के बाद पूनम ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी की थी, कोरोना काल में ही 27 जुलाई को दोनों ने सगाई की थी, फिर 1 सितंबर को बांद्रा स्थित बंगले पर दोनों ने सात फेरे लिये।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments