एयरपोर्ट अथॉरिटी में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, तुरंत करें अप्लाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 September 2020

एयरपोर्ट अथॉरिटी में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, तुरंत करें अप्लाई

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एएआई) ने राहत की खबर लेकर आई है। दरसअल एएआई में जूनियर असिस्‍टेंट के 180 खाली पदों पर रोजगर सृजन करने और नेशनल सीड्स कॉरपोरेशन लिमिटेड (एनएससीएल) में ट्रेनी के 220 खाली पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की मांग की हैं। इन 400 पदों पर ऑनलाइन आवेदन की आज यानी 15 सितंबर 2020 आखिरी तारीख है। अगर आप भी अप्लाई करना चाहते हैं तो बिना देक किए तुरंत अप्लाई करें। क्योंकि आपके पास मात्र अब कुछ ही घंटें शेष बचे हैं।

एएआई ने जूनियर असिस्‍टेंट (जेआई) के 180 पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर आवेदकों का चयन GATE 2019 स्‍कोर के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने वाले आवेदकों की अधिकतम उम्र 27 वर्ष  निर्धारित की गई है। वहीं, शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो आवेदक को किसी मान्‍यता प्राप्‍त इंस्‍टीट्यूट या यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग यानी B.E या B.Tech होना चाहिए।

ऑनलाइन आवेदन के लिए यहां क्लिक करें-

वहीं एनएससीएल ने ट्रेनी के 220 पदों पर आवेदन मांगा है। इसमें मैनेजमेंट ट्रेनी, सीनियर ट्रेनी समेत कई अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी। पदों के अनुसार शैक्षणिक योग्यता भी अलग-अलग निर्धारित की गई है। इसमें मैनेजमेंट ट्रेनी, सीनियर ट्रेनी, डिप्लोमा ट्रेनी और ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए। वेतन की बात करें तो मैनेजमेंट ट्रेनी को 43,520 रुपये/माह, सीनियर ट्रेनी को 23,936 रुपये/माह, डिप्लोमा ट्रेनी को 23, 936 रुपये/माह सैलरी दी जाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment