इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने जताई रिया के साथ काम करने की इच्छा, लिखा- हम इंतजार करेंगे.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 September 2020

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने जताई रिया के साथ काम करने की इच्छा, लिखा- हम इंतजार करेंगे..

 

Nikhil Dwivedi and Riya

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई जिसके बाद कई बॉलीवुड स्टार्स रिया के समर्थन में बोलने लगे हैं। इसी कड़ी में डायरेक्टर निखिल द्विवेदी ने उनके के लिए कई सारे ट्वीट किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से रिया के साथ काम करने की भी इच्छा जताई है।

निखिल ने ट्वीट किया कि रिया, मैं तुम्हें नहीं जानता। मुझे नहीं पता तुम किस तरह की इंसान हो। शायद तुम उतनी बुरी हो जितना तुम्हें दिखाया जा रहा है। शायद नहीं हो। मैं जो जानता हूं वो ये कि तुम्हारे लिए जो भी चल रहा वो अनफेयर है, गैरकानूनी है। ऐसा नहीं जैसा कि एक सभ्य देश व्यवहार करता है। जब ये सब खत्म हो जाएगा हम तुम्हारे साथ काम करना चाहेंगे।

इसके बाद निखिल को ट्रोल होने लगे तो उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- क्या कोर्ट ने रिया को दोषी ठहराया है? यदि वे ठहराते भी हैं तो, हम उस रिया में सुधार होने तक इंतजार करेंगे। अगर रिया स्वयं सुधार नहीं करतीं तो मैं अपने शब्दों को वापस ले लूंगा। मगर मीडिया और जनता को अपना निर्णय सुनाने की आवश्यकता नहीं है। मेरा समर्थन #Innocentuntilprovenguilty के लिए है और #RheaChakraborty के लिए नहीं।

निखिल ने बताया है कि रिया के मामले में टीवी स्टूडियो और सोशल मीडिया ने अपना फैसला सुना दिया है। जोकि अब खत्म हो जाना चाहिए। निखिल ने कहा कि वे ड्रस यूजर और ड्रग पैडलर को सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। ना ही वे रिया को सपोर्ट कर रहे हैं। मगर कोर्ट के निर्णय से पहले जिस प्रकार से रिया को गुनाहगार बना दिया, मैं इसका विरोध करता हूँ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment