एक हफ्ते में बाहर आ जाएगा सुशांत की मौत का सच, ये रिपोर्ट बताएगी हत्या हुई या आत्महत्या? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

एक हफ्ते में बाहर आ जाएगा सुशांत की मौत का सच, ये रिपोर्ट बताएगी हत्या हुई या आत्महत्या?

 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। हर कोई एक्टर की मौत का सच जानना चाहता है, क्या सुशांत ने वाकई आत्महत्या की थी? या फिर किसी ने उनकी हत्या कर इसे आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया? इन सारे सवालों का जवाब महज कुछ ही दिनों में देश को मिल जाएगा। बताया जा रहा है कि सुशांत की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या? इसकी विसरा रिपोर्ट सारे राज खोल देगी। सूत्रों के अनुसार एम्स की फॉरेंसिक टीम के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता के मुताबिक अगले हफ्ते सुशांत की विसरा रिपोर्ट सीबीआई को दे दी जाएगी. हालांकि रिपोर्ट को फिलहाल गोपनीय रखा गया है। कहा जा रहा है कि इस रिपोर्ट को अभी किसी के साथ साझा नहीं किया जाएगा, सिर्फ सीबीआई इसे अपने संज्ञान में ले सकती है। चूंकि मामला अभी सब जूडिस है। यानि की लंबे इंतजार के बाद सीबीआई फाइनल मुकाम पर पहुंचती दिखाई पड़ रही है, सुशांत केस को जिन लोगों ने सुसाइड डिक्लेयर करने की घोषणा की थी, उनपर भी कानूनी शिकंजा कसा जा सकता है।

बता दें कि सुशांत केस की तहकीकात सीबीआई से पहले मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन मुंबई पुलिस ने इस केस में और रायता फैला दिया। दोषियों पर कार्यवाई करने की बजाय मुंबई पुलिस उनकी भागीदार बन गई। सुशांत की मौत के साक्ष्य मिटाए जाने लगे। हालांकि पूरे देश ने एकजुटता के साथ जब सीबीआई जांच की मांग की, तो अंत में इस केस को सीबीआई को सौंपा गया। अब तक सीबीआई की स्पेशल टीम इस केस से जुड़े कई खुलासे कर चुकी है, और तो और

ईडी, एनसीबी भी लगातार इस केस की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास कर रही है। मालूम हो कि हाल ही में सुशांत की कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। रिया के साथ उसका भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा भी जेल के तयखाने में बंद हैं। हालांकि कोर्ट में रिया पक्ष के वकील ने बेल की अर्जी दी थी, लेकिन कोर्ट ने बेल देने से साफ इनकार कर दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment