ईरानी डांसर के लिए अमिताभ ने रेखा को मारा था थप्पड़, सबके सामने हुआ था खूब बवाल, जानें मामला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

ईरानी डांसर के लिए अमिताभ ने रेखा को मारा था थप्पड़, सबके सामने हुआ था खूब बवाल, जानें मामला

 

रेखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज तक कई कपल्स बने है। कई एक्ट्रेस और एक्टर एक रिश्ते में आए है। जिसमें से कुछ ही जोड़ियां शादी तक पहुंच पाई। लेकिन फिर भी कुछ जोड़ियां आज अलग होने के बाद भी चर्चाओं में रहती है। जिसमें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और सहाबहार एक्ट्रेस रेखा का नाम शामिल है। रेखा और अमिताभ बच्चन की लवस्टोरी किसी से छुपी नहीं है। एक जमाने में दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे। दोनों की लवस्टोरी बॉलीवुड की चर्चित लवस्टोरी में से एक थी। लेकिन क्या आप जानते है इतना प्यार होने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने रेखा को थप्पड़ मारा था।

इरानी डांसर से नजदीकियां
रेखा और अमिताभ बच्चन की लवस्टोरी एक अनसुलझी पहेली है। जिसके बारे में कोई भी ठीक से कुछ नहीं जानता। लेकिन इस लवस्टोरी के बीच कई बार तकरार भी देखने को मिली। तभी तो अमिताभ बच्चन ने ईरानी डांसर की वजह से रेखा को थप्पड़ जड़ दिया था। हुआ यूं था कि साल 1981 में अमिताभ बच्चन फिल्म ‘लावारिस’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान फिल्म का एक गाना ‘अपनी तो जैसे तैसे…’ की शूटिंग हो रही थी। इस गाने के लिए ईरानी मूल की डांसर नेली को बुलाया गया था। वही इस गाने में परफॉर्म कर रही थी। दावा किया गया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन और नेली के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

सेट पर हुआ बवाल
कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अमिताभ और नेली पास आने लगे थे और ये खबर मीडिया में आग की तरह फैल गई। यह बात रेखा तब भी पहुंच चुकी थी। जिसे रेखा बर्दाश्त  नहीं कर पाई। रेखा अमिताभ से मिलने के लिए फिल्म के सेट पर पहुंच गई। इस दौरान सेट पर सबके सामने दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ। लेकिन यहां पर दोनों ही चुप नहीं रहे। कहा जाता है कि इस झगड़े के दौरान अमिताभ बच्चन रेखा को साइड में लेकर गए थे और वहां पर अमिताभ ने रेखा को एक थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद से ही अमिताभ और रेखा में तल्खी शुरू हो गई।

इस विवाद के बाद रेखा ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म सिलसिला में काम करने के लिए मना कर दिया था। जिससे यश चोपड़ा हैरान रह गए थे। हालांकि, किसी तरह यश चोपड़ा रेखा को मनाने में कामयाब रहे। जिसके बाद दोनों ने फिल्म में एक साथ काम किया। लेकिन रेखा का गुस्सा शांत नहीं हुआ था। इस फिल्म के बाद रेखा-अमिताभ बच्चन के साथ कभी नजर नहीं आई। ये बात खुद रेखा की तरफ से भी कही गई है। रेखा के जीवन पर लिखी हुई एक किताब में इस बारे में कई जानकारी दी गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment