‘शर्म करो संजय राउत, तुम हो कौन..’ कंगना को लेकर अर्नब ने लगाई सांसद को जमकर लताड़, दी ये चेतावनी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

‘शर्म करो संजय राउत, तुम हो कौन..’ कंगना को लेकर अर्नब ने लगाई सांसद को जमकर लताड़, दी ये चेतावनी

 

Arnab Angry on Sanjay Raut

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले को लेकर शुरू हुई बहस अब राजीतिक मुद्दा बन गया है. इन दिनों संजय राउत अपने बयान को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. चारों तरफ उनकी आलोचना हो रही है. कंगना रनौत के लिए इस्तेमाल किए गए आपत्तिजनक शब्द को लेकर लोग उनके खिलाफ हो गए हैं. इसी बीच उन्हें केंद्र सरकार की तरफ से Y + श्रेणी की सुरक्षा की मंजूरी दे दी गई है. कंगना रनौत ने 9 सितंबर को मुंबई आने की बात कही है. इसी बीच रिपब्लिक चैनल के हेड अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) ने भी संजय राउत (Sanjay Raut) को जमकर लताड़ लगाई है. साथ ही उन्हें चैलेंज भी किया है, कि हिम्मत है तो आकर मेरे कुछ सवालों का जवाब दो.

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने एक ट्वीट करते हुए बताया था कि उन्हें संजय राउत ने मुंबई न आने की धमकी दी है. इसी का पलटवार करते हुए पंगा क्वीन ने कहा था कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं किसी में हिम्मत है तो रोक लो. इसके साथ ही कंगना ने ये भी जानकारी दी थी कि उन्हें सांसद ने हरामखोर लड़की का नाम दिया है. संजय राउत के इसी बयान को लेकर अर्णब गोस्वामी ने उनकी कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि मुंबा देवी के शहर मुंबई में बैठकर एक लड़की को गाली देने के लिए तुम्हें शर्म आनी चाहिए संजय राउत.

इसके साथ ही संजय राउत को अर्नब ने सीधा चेतावनी भी दी है और कहा है कि राष्ट्रीय महिला आयोग में आपको लेकर जो केस है उसकी भी ब्रेकिंग न्यूज जल्द ही आने वाली है. जी हां अर्णब को उनके प्रोग्राम में इसी बात कई बार दोहराते हुए सुना गया कि संजय राउत के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में मामला दर्ज है और मुंबई पुलिस उन्हें लगातार बचाने का काम कर रही है. इसके आगे अर्णब ये भी कहते हैं कि इस समय कंगना सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं तो उनके चरित्र पर सवाल उठाए जा रहे हैं. तो हम भी ये मांग करते हैं कि इंसाफ.. क्या करोगे संजय राउत. दबाओगे हमारी आवाज.

अर्णब गोस्वामी यहीं नहीं रूकते आगे वो ये भी कहते हुए दिखाई देते हैं कि, ‘महाराष्ट्र का सबसे ज्यादा अपमान तो संजय राउत ने किया है. यहां तक कि इस संजय राउत की मुझसे बात करने तक की हिम्मत नहीं है. यदि संजय राउत मुझसे आंख में आंख डालकर बात कर सकते हो तो बताओ कि सुशांत को लेकर न्याय की आवाज उठाना महाराष्ट्र का भला अपमान कैसे है.’ इतना ही नहीं अर्णब गोस्वामी ने तो ये तक कह दिया कि, ‘मुझे तो संजय राउत तुम पर ही बड़ा संदेह होता है कि आखिर तुम हो कौन.. बॉलीवुड के साथ तुम्हारा क्या संबंध है. क्या तुम प्रोड्यूसर हो? देश की बेटियों का सम्मान करना सीखो संजय राउत.’ इसके बाद संजय राउत को चेतावनी देते हुए अर्णब ने कहा कि यदि इतनी हिम्मत है तो मुझसे वन टू वन बात करो.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment