जैकी श्रॉफ के लिये सौतन भी रखने को तैयार थी आयशा, एकदम अलग है लव स्टोरी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 September 2020

जैकी श्रॉफ के लिये सौतन भी रखने को तैयार थी आयशा, एकदम अलग है लव स्टोरी

जैकी श्रॉफ के लिये सौतन भी रखने को तैयार थी आयशा, एकदम अलग है लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफी और उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ आज भी एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, इनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, मासूम उम्र में अट्रैक्शन होना, फिर प्यार के खातिर सब कुछ छोड़ने को तैयार हो जाना, इस कपल की रिलेशनशिप स्टोरी दिखाती है, कि असल में प्यार करना और उसे निभाना क्या होता है, यही वजह है कि इनका रिश्ता दूसरों को प्रेरित करता है।

एक ने काटा चॉल में जीवन, तो दूसरा लग्जरी में जन्म
ये तो ज्यादातर लोगों को पता है कि जैकी दादा ऐसे परिवार से नाता रखते हैं, जिनका आर्थिक स्थिति कमजोर था, वहीं आयशा संपन्न परिवार की बेटी है, 
हालांकि ये बड़ा अंतर भी इनके बीच नहीं आ सका, आयशा बस इतना जानती थी कि वह जैकी से प्यार करती है और इसके आगे उनके लिये दौलत मायने नहीं रखती है, उनका परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था, लेकिन दोनों ने ना सिर्फ उन्हें मनाया, बल्कि शादी के बाद लग्जरी भरे घर को छोड़ आयशा जैकी के साथ चॉल में रहने लगी।

पैसा या प्यार
प्यार में पैसा सबकुछ नहीं होता, अगर आप किसी से सिर्फ इसलिये रिश्ता आगे बढा रहे हैं क्योंकि वो संपन्न है, तो आपके दिल में प्यार नहीं बल्कि कुछ और ही इरादे हैं, 
अगर आपको सच्चे प्यार की तलाश है, तो आपको इन चीजों से ऊपर उठकर व्यक्ति की खासियत पहचानना होगा, ध्यान रहे, कि पैसे कभी भी आ सकता और जा सकता है, लेकिन मोहब्बत ऐसी चीज है जो हमेशा साथ रहती है, यही कपल को हमेशा साथ बनाकर रखती है।

प्रेमिका को भी साथ रखने को तैयार
आयशा से मुलाकात से पहले जैकी दादा दूसरी लड़की के साथ रिश्ते में थे, जो बाद में यूएस चली गई, वो लड़की उन पर बहुत विश्वास करती थी, इसलिये जैकी ने आयशा को उसके बारे में बताया, उन्हें लगता था कि आयशा उनकी तरफ बस अट्रैक्टिव है, 
 लेकिन उनकी ये गलतफहमी जल्दी ही दूर हो गई, जैकी ने जब दूसरी लड़की के बारे में बताया, तो आयशा ने उन्हें लेटर लिखने को कहा, जिसमें उन्होने ये मेंशन करने को कहा कि अगर वो राजी हो, तो तीनों साथ में खुशी-खुशी रह सकते हैं, यानी जैकी के खातिर सौतन भी रखने को आयशा तैयार थी।

अडजस्टमेंट
आयशा चूंकि संपन्न परिवार से नाता रखती थी, उनकी लाइफस्टाइल से लेकर बोलने का लहजा तक जैकी से बिल्कुल अलग था, 
ये ब्यूटी जहां इंग्लिश और फ्रेंच तक बोलती थी, वहीं जैकी श्रॉफ टपोरी भाषा में बात करते थे, लग्जरी उनकी लाइफ से कोसों दूर थी, ऐसे में दोनों ने शादी की, तो उन्होने अडजस्टमेंट को ऊपर रखा, इस कपल ने अपने डिफ्रेंसिस पर काम किया, हर मुश्किल का मिलकर सामना किया, यही वजह है कि इनके रिश्ते की नींव आज भी इतनी मजबूत है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment