सुशांत की बहन कीर्ति सिंह का पोस्ट वायरल, भाई की मौत पर किया ये बड़ा दावा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 September 2020

सुशांत की बहन कीर्ति सिंह का पोस्ट वायरल, भाई की मौत पर किया ये बड़ा दावा!

 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत के बाद से ही सुशांत को न्याय दिलाने की कवायद जोर पकड़ने लगी है। चारों ओर Sushant4justice ही जस्टिस की आवाज गूंज रही है। हर कोई अभिनेता की मौत की सच्चाई जानना चाहता है। वहीं कई लोगों के जहन में यह सवाल भी हैं, कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की? क्या यह हत्या थी?, जिसे सुसाइड दिखाने का प्रयास किया गया? या फिर सच्चाई कुछ और ही है, बहरहाल इस केस पर सीबीआई, ईडी और NCB अपनी पूरी नजर बनाए हुए हैं। इस मामले में कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। जिनमें रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक का भी नाम है। सूत्रों के अनुसार ड्रग पैडलर कनेक्शन में NCB आज एक बार फिर रिया से फिर पूछताछ कर सकती है। बता दें कि सुशांत केस से जुड़े ड्रग पैडलर में कई बड़ी हस्तियों के नाम भी सामने आए हैं। फिलहाल NCB ड्रग पैडलर की पूरी चैन पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। इसी कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने अपने गुलशन की मौत को लेकर बड़ा दावा किया है। दरअसल कीर्ती सिंह ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कहा, कि उनका भाई कभी भी अपनी जान नहीं ले सकता था।

श्वेता कीर्ति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘हमने एक-दूसरे से वादा किया था कि हम एक-दूसरे की हमेशा रक्षा करेंगे. लेकिन, मैं फेल हो गई भाई … मैं फेल हो गई! लेकिन, यहां एक और वादा है जो मैं और पूरा देश आपसे करते हैं, हम सच्चाई को खोज लेंगे, हम आपको न्याय दिलाएंगे! मैं अपने भाई को जानती थी, वह किस तरह का व्यक्ति था, वह

जीवन और आनंद से भरा था. वह एक बच्चे की तरह था, केवल एक चीज जिसे वह चाहता था, वह था प्यार. कोई एक बार, प्यार से हाथ फेर दे उसके सिर पे, प्यार से बात कर ले, बस उसे खुश करने के लिए इतना काफी था.

वह ऐसा व्यक्ति नहीं था, जो अपनी जान ले ले. मेरा दिल यह मानने को तैयार नहीं है. आइए हम अपने इरादे स्पष्ट रखें, हम जानना चाहते हैं कि सुशांत की मौत का कारण क्या है! यह सत्य का आग्रह है.’

वहीं, दूसरी और सुशांत के समर्थकों ने उनके लिए सच्चाई और न्याय की मांग करने के कैम्पेन में शामिल होते हुए अमेरिका में एक कार रैली का आयोजन किया, जिसका एक वीडियो श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ‘संयुक्त राज्य अमेरिका के कैलिफोर्निया में कार रैली. हम इसे सच्चाई के लिए आगे बढ़ने का एक वर्ल्ड मूवमेंट कह रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment