अनुराग कश्यप से पहले इस दिग्गज क्रिकेटर पर भी गंभीर आरोप लगा चुकी हैं पायल घोष - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 September 2020

अनुराग कश्यप से पहले इस दिग्गज क्रिकेटर पर भी गंभीर आरोप लगा चुकी हैं पायल घोष

 

payal irfan

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) इन दिनों अपने आरोपों के चलते सुर्खियों में हैं। पायल घोष ने हाल ही में जाने माने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण (Sexual Harassment) का आरोप लगाया था। उन्होंने हैशटैग मीटू (#MeToo) के तहत ये आरोप लगाया। मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद नेपोटिज्म और मीटू का मुद्दा उठा। कई लोगों ने नेपोटिज्म को लेकर अपनी आपबीती दुनिया के सामने रखी। वहीं पायल घोष ने मीटू के तहत अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया। इसके चलते अनुराग को काफी ट्रोल किया गया, हालांकि कई लोग उनका समर्थन करते भी नजर आ रहे हैं।

अनुराग कश्यप के समर्थन में अब फिल्म निर्माता आनंद कुमार (Anand Kumar) आगे आए हैं और उन्होंने पायल घोष का पांच साल पुराना ट्वीट शेयर किया है जिसमें पायल ने दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) पर गंभीर आरोप लगाए थे। आनंद कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, इस एक्ट्रेस (पायल) को यौन शोषण का आरोप लगाने का शौक है, इसने पांच साल पहले इरफान पठान पर भी कुछ ऐसा ही आरोप लगाया था।

 

बता दें कि, पायल ने पांच साल पहले इरफान पठान पर आरोप लगाया था कि इरफान ने उन्हें धोखा दिया है। पायल घोष ने कहा था कि इरफान की वजह से वह काफी डिप्रेश हो गई थी। इरफान की वजह से वह पागल हो गई थी। हालांकि, पायल ने इरफान पर आरोप लगाने के बाद पोस्ट डिलीट कर दिया था। इसी पर आनंद कुमार ने मुंबई पुलिस से दरख्वास्त की है कि वे इसकी तहकीकात करे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment