नेहा कक्कड़ का छलका दर्द, मैंने हिमांश कोहली को अपना शरीर भी सौंपा लेकिन उसने.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

नेहा कक्कड़ का छलका दर्द, मैंने हिमांश कोहली को अपना शरीर भी सौंपा लेकिन उसने..

 

neha_kakkar

बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में शुमार नेहा कक्कड़ ने एक से बढ़ कर एक गाने गाए हैं। उनका हर सुपरहिट साबित होता है। फैंस भी उनके गानों को हाथों हाथ लेते हैं। नेहा कक्कड़ अपने बेहतरीन गाने की वजह से तो लोगों के दिलों पर राज करती ही है,लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा सुर्ख़ियों ने रहती है। नेहा देखने में जितनी खूबसूरत हैं।वहीं दिल की भी बहुत साफ हैं। वह छोटी-छोटी बात भीं नहीं बर्दास्त कर पाती और रो देती हैं,लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर ने ब्रेकअप का भी दर्द सहा है, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर दर्द बयाँ किया था और हिमांश को काफी भला बुरा कहा था।

neha_kakkarफिल्म यारियां में धमाल मचाने वाले हिमांश वैसे तो बॉलीवुड में उतने सक्सेस नहीं हुए जितना की नेहा कक्कड़ हैं। हिमांश और नेहा ने एक गाने में साथ कम किया था उसी दौरान वह एक दूसरे के नजदीक आ गये। उस गाने को नेहा ने बड़े इमोशंस के साथ गाया था। नेहा और हिमांश का जब ब्रेक अप हुआ तो नेहा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी और एक बड़ी से इमोशनल पोस्ट लिखी,जिसमें उन्होंने हिमांश को लेकर काफी कुछ कहा ।नेहा की इस पोस्ट का जवाब देने के लिए हिमांश खुद आगे और सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए कहा इसमें मेरी गलती नहीं है-‘मेरी तरफ से ऐसी कोई गलती नहीं की गयी थी,लेकिन सब अंदाजा लगाने लगे जिससे सब बिगड़ गया।neha_kakkarहिमांश ने कहा-मेरे और नेहा के अलग होने के बहुत से कारण थे,लेकिन मैं इन सब पर बात नहीं कर सकता,मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं की नेहा इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना ही नहीं चाहती थी,जिसकी वजह से हमारा ब्रेकअप हो गया। इधर नेहा ने लिखा था कि-मैंने उसे अपना सब कुछ सौंप दिया था, यहां तक की अपना शरीर भी,फिर भी वह मेरा नहीं हुआ। हालंकि नेहा अब इस ब्रेकअप ने बाहर निकल आई हैं और अपने काम पर ध्यान दे रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment