सुशांत केस की सीबीआई जांच से डरा बॉलीवुड, गुमराह करने के लिए कई मीडिया संस्थाओं ने ली मोटी रकम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

सुशांत केस की सीबीआई जांच से डरा बॉलीवुड, गुमराह करने के लिए कई मीडिया संस्थाओं ने ली मोटी रकम

 

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए देश की सभी सर्वोच्च जाँच एजंसिया लगी हुई हैं। इस बीच सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट एम्स से आनी है। जिसे लेकर बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर बड़ा दावा किया है कि ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर बॉलीवुड में कई लोग काफी डरे हुए हैं। बीजेपी सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा कि महाराष्ट्र के कई सांसदों से उन्होंने बात की है जिसमे उन्हें पता चला है कि सुशांत की एम्स से आने वाली ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के दादाओं में एक डर है। एम्स की ऑटोप्सी समीक्षा, बॉलीवुड में आतंकी कार्टेल का पर्दाफाश सीबीआई, ईडी, एनसीबी जांच करेगी। इसके आलावा स्वामी ने कुछ मीडिया संस्थाओं पर निशाना साधते हुए लिखा कि सुशांत केस की चल रही जांच की दिशा बदलने के लिए उन्होंने बड़ी राशि ली है।

सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत सिंह की कथित आत्महत्या को हत्या बता चुके हैं और अक्सर इस केस को लेकर नए दावे करते रहते हैं। उनका मानना है कि सुशांत केस का लिंक दुबई से भी है। सुब्रमण्यम स्वामी ट्वीट कर दावा कर चुके हैं कि सुशांत को जहर दिया गया था, अब एक साजिश के तहत ही उनकी ऑटोप्सी को जानबूझकर लटकाया गया है, जिससे सुशांत के पेट में जहर पूरी तरह घुल जाये। गौरतलब है कि सुशांत केस की जांच अब सीबीआई द्वारा की जा रही है और अब एम्स के डॉक्टरों की मदद सीबीआई ले रही है।

सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टर तैयार कर रहे हैं। जिस पर सभी की नजरे हैं। सीबीआई और डॉक्टरों के बीच होने वाली बैठक फ़िलहाल टाल दी गई है। जो अब मंगलवार को हो सकती है। एम्स डॉक्टर सीबीआई की जांच कर रही टीम को सही जानकारी दे सकते हैं कि आखिर सुशांत की मौत कैसे हुई। सुशांत की मौत के बाद उनका पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में हुआ था जहां डॉक्टरों ने अभिनेता के मौत को आत्महत्या बताया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment