कंगना रनौत के खुलासे ने उड़ाई इंडस्ट्री की नींद, कहा- इन एक्टर्स ने मेरे साथ भी की जबरदस्ती! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

कंगना रनौत के खुलासे ने उड़ाई इंडस्ट्री की नींद, कहा- इन एक्टर्स ने मेरे साथ भी की जबरदस्ती!

 

Kangna ranaut

बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों कई मुद्दों को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ जो खुलासा किया है, वो लोगों को काफी हैरान कर रहा है. इस मामले के सामने आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जोर-जबरदस्ती करने वाले आरोप को लेकर अपनी आपबीती भी सुनाई है. कंगना लगातार इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए अपनी बातें रख रही हैं. इसी बीच उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए वाक्या के बारे में जिक्र किया है. इसके साथ ही कंगना ने ट्वीट के जरिए इस बात का भी दावा किया है कि पायल घोष ने जो आपबीती बताई है वो उनके साथ भी हो चुकी है.

कंगना ने बताया है कि कई बड़े एक्टर ने इस तरह की हरकत उनके साथ भी की है. कंगना का कहना है कि कभी बंद वैन में, कभी बंद दरवाजे के पीछे या फिर कभी पार्टी में डांस करते वक्त वो आपके साथ फ्लोर पर ही दोस्ती दिखाते हैं और तभी उनकी जीभ आपके मुंह में आ जाती है. कई बार तो काम के बहाने वो आपको अपने घर बुलाते हैं और फिर आपके साथ जोर-जबरदस्ती करते हैं. फिर ये दिखाने की कोशिश करते हैं वो कितने बड़े बुद्धिमान हैं.

इसके बाद कंगना एक दूसरा ट्वीट करते हुए ये बताती हैं कि, “बॉलीवुड इंडस्ट्री यौन हिंसा करने वाले इंसानों से भरी पड़ी है. बस यहां के लोगों ने दिखावे के नाम पर शादी रचा रखी है. जबकि हाल ये है कि ये अपने आपको खुश रखने के लिए हर रोज एक सुंदर लड़की को बुलाना चाहते हैं. इतना ही नहीं ये ऐसा काम सिर्फ लड़कियों के साथ ही नहीं बल्कि खूबसूरत और जरूरतमंद लड़कों के साथ भी करते हैं. आगे कंगना लिखती हैं कि फिलहाल उन्होंने ये चीजें अपने तरीके से हैंडल कर ली थी. इसलिए उन्हें #MeToo की आवश्यकता नहीं है. लेकिन ये ऐसा समय है कि लड़कियों को ऐसी चीजों के बारे में ध्यान रखना चाहिए.”

कंगना यहीं चुप नहीं हुई, आगे उन्होंने कहा कि आखिर बॉलीवुड में #MeToo क्यों फेल हुआ. ये इसलिए फेल हुआ क्योंकि अधिकतर बलात्कारी और यौन हिंसा करने वाले लिबरल थे. ऐसे लोगों ने ही कैंपेन को मार डाला. कंगना ने ये भी लिखा कि ये कहना गलत नहीं है कि पायल घोष के साथ गलत बर्ताव हुआ हो और वो भी दूसरे पीड़ितों की तरह चुप रही हों. लेकिन दिल से मैं उनके साथ हूं. हम इससे बेहतर समाज में रहने के लायक हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment