प्रेग्नेंसी के कारण गुपचुप शादी करने वाली महिमा चौधरी अब पति से अलग होकर पैसे के लिए करती हैं यह काम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 September 2020

प्रेग्नेंसी के कारण गुपचुप शादी करने वाली महिमा चौधरी अब पति से अलग होकर पैसे के लिए करती हैं यह काम

MAHIMA

मुंबई। 90 के दशक में फिल्म परदेश से बॉलीवुड में कदम रखने वाली खूबसूरत अदाकारा महिमा चौधरी का फ़िल्मी करियर भले बहुत सफल नहीं रहा, लेकिन वह अपनी पर्सनल जिन्दगी को लेकर काफी चर्चित रहीं। यूँ तो उनकी पहली फिल्म परदेश सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म में वह शाहरुख़ के साथ मुख्य भूमिका में थी। महिमा चौधरी आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रही हैं। वह 13 सितंबर को दार्जलिंग में पैदा हुई थी। इनका रियल नाम ऋतू चौधरी है। महिमा ने 90 के दशक में मिस इंडिया बनी थीं उसी के बाद इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख किया था। महिमा का पहली ही फिल्म परदेश ने परदे पर जबर्दस्त कमाल दिखाया। इसके लिए महिमा को फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू अवार्ड समेत कई अन्य अवार्डों से नवाजा  गया। महिमा की पहली फिल्म भले ही सुपरहिट हुई थी लेकिन वह इंडस्ट्री में ज्यादा मजबूती से अपने कदम नहीं जमा पाई ।

हालंकि इसके बाद महिमा दाग: द फायर, प्यार कोई खेल नहीं, कुरुक्षेत्र, लज्जा, ये तेरा घर ये मेरा घर और ओम जय जगदीश जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन वह उपलब्धि नहीं मिली जो मिलनी चाहिए थी। महिमा का एक्टर आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ किया गया पेप्सी ऐड काफी मशहूर हुआ था। महिमा की पर्सनल जिन्दगी की बात करें तो यह भी काफी उतार चढ़ाव वाला रहा। वह अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रहीं। उनका नाम टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ जुड़ा। लिएंडर पेस के साथ वह करीब छह साल तक रिलेशन शिप में रहीं,लेकिन धीरे-धीरे दोनों में तनाव बढ़ता गया और फिर एक दिन दोनों अलग हो गये।

महिमा से एक इंटरव्यू में लिएंडर पेस को लेकर कहा था वह भले ही एक अच्छे प्लेयर है हैं पर एक अच्छे इन्सान नहीं हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया। महिमा ने 2006 में अचानक से आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली। महिमा के इस तरफ अचानक शादी की वजह उनका शादी से पहले प्रेग्नेंट हो जाना रहा। दोनों की एक बेटी अरियाना है। हालंकि साल 2013 से महिमा अपने पति बॉबी मुखर्जी से अलग रहने लगीं। अब वह पैसे कमाने के रियलिटी टीवी शोज और इवेंट करती हैं।

MAHIMA

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment