संसद सत्र के बीच प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट चूमते नजर आए सांसद, मचा हंगामा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

संसद सत्र के बीच प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट चूमते नजर आए सांसद, मचा हंगामा

 


दुनियाभर में कोरोना वायरस बढ़ी तेजी से फैल रहा है। इस वायरस की चपेट में करोड़ों लोग आ चुके है। इतना ही नहीं, लाखों लोग कोरोना वायरस की चपेट में आने की वजह से मर चुके है। जिस वजह से हर देश कोरोना वायरस के खिलाफ सख्त कदम उठा रहा है।

इसके साथ ही कोरोना वायरस की वजह से आज के समय हर कोई ऑनलाइन काम करने के लिए मजबूर हो गया है। जिस वजह से लोगों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही अर्जेंटीना के एक सांसद के साथ हुआ। सांसद अपनी ऑनलाइन संसदीय डीबेट के दौरान अपनी प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट चूमते हुए नजर आए। जिससे हंगामा हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सांसद का नाम जुआन एमिलियो अमेरी है। जो अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज की पेरोनिस्ट पार्टी के सदस्य है। कोरोना वायरस की वजह से यहां पर ऑनलाइन संसदीय डीबेट का आयोजन हुआ। लेकिन इसी दौरान सांसद जुआन एमिलियो की गोद में उनकी प्रेमिका बैठी नजर आई।

इस दौरान सांसद अपनी प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट चूमते देखे गए थे। हैरानी की बात ये है कि यह घटना लोगों ने सरकार के यू-ट्यूब चैनल पर लाइव टेलिकास्ट देखा। इतना ही नहीं, वर्चुअल डिबेट के दौरान संसद की स्क्रीन पर भी लाइव टेलिकॉस्ट किया गया था।

वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद संसद में जमकर हंगामा हुआ। तमाम सांसदों ने जुआन एमिलियो अमेरी के इस्तीफे की मांग की।
अर्जेंटीना कांग्रेस के निचले सदन ने एक बयान जारी किया। इस दौरान कहा गया कि इस घटना के लिए संबंधित सांसद का इस्तीफा ले लिया गया है। हम ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत की मंजूरी नहीं दे सकते हैं।

दूसरी तरफ सांसद ने अपनी सफाई में कहा कि यह सब खराब इंटरनेट कनेक्शन की वजह से हुआ है। उनकी प्रेमिका की हाल ही में ब्रेस्ट सर्जरी हुई है। जब उसने कमरे में प्रवेश किया
तो उसे लगा कि मीटिंग खत्म हो गई है और कैमरा बंद है। जिसके बाद मैंने उसके सर्जरी वाली जगह का निरीक्षण किया था। हालांकि, अध्यक्ष ने सांसद जुआन एमिलियो की इस हरकत को शर्मनाक बताया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment