ड्रग विवाद पर दो धड़ों में बंटा पूरा बॉलीवुड, पूजा भट्ट बोलीं- ‘किसी को उनकी परवाह है’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

ड्रग विवाद पर दो धड़ों में बंटा पूरा बॉलीवुड, पूजा भट्ट बोलीं- ‘किसी को उनकी परवाह है’

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत के बाद पूरा बॉलीवुड लोगों के निशाने पर आ गया है, देश में बड़े पैमाने पर बॉलीवुड पिक्चरों के बॉयकॉट की मांग उठ रही है। नेपोटिज्म से शुरू हुई बहस अब ड्रग विवाद तक आ पहुंची है। लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। चूंकि सुशांत सिंह की मौत के पीछे कहीं न कहीं बॉलीवुड का बुरा रवैया भी रहा है। हालांकि अभिनेता तो अब इस दुनिया में नहीं रहा, लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत केस में ड्रग एंगल भी एक बड़ी भूमिका निभा रहा है। इसकी जांच NCB के अधिकारी कर रहे हैं। वहीं इन दिनों सपा की सांसद व दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन का ‘थाली छेद वाला बयान’ एक नई राजनीति को जन्म दे दिया है। कई बॉलीवुड सेलेब्स जया बच्चन के समर्थन में उतर आए हैं, जबकि कंगना रनौत, रवि किशन जैसे कलाकार खुलकर अपना पक्ष रख रहे हैं। इस बीच फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने भी ड्रग विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कहा, इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जमकर बहस जारी है, “क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम हाशिये पर रहते हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं ताकि जीवन का दर्द दूर हो जाए? जो सपने देखते हैं और पूरा ना होने से बहुत ही पस्त और टूटे हुए होते हैं, लेकिन गरीबी और विद्रोह के बीच ऐसे पदार्थों का इस्तेमाल करते हैं? उनके पुनर्वास में कोई दिलचस्पी है?”

मालूम हो कि बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर पहले रवि किशन और फिर जया बच्चन के बयान के बाद कई सेलेब्स एक-दूसरे पर निशाना साधने में जुट गए हैं, हालांकि अभी तक कोई यह नहीं कह रहा कि ड्रग पूरी तरह से बैन होना चाहिए, ताकि और लोगों की जिंदगी बचाई जा सके। बहरहाल ये तो सभी को मालूम है कि आधी से ज्यादा बॉलीवुड

इंडस्ट्री ड्रग कारोबार में लिप्त है, लेकिन यह मामला तभी तूल पकड़ता है, जब पानी सर से ऊपर चला जाए। सुशांत केस में ड्रग एंगल की जानकारी सामने आने के बाद कई सेलेब्स पर कानूनी तलवार लटकना अभी बाकी है। फिलहाल NCB की टीम पूरे ड्रग पैडलर के नेटवर्क का खुलासा करने में जुटी हुई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment