बसपा को लगा तगड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष ने थामा जदयू का दामन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

12 September 2020

बसपा को लगा तगड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष ने थामा जदयू का दामन

 

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव 2020 जैसे जैसे करीब आ रहा सियासी उठापटक शुरू हो गई है। सभी राजनीतिक पार्टियां और नेता अपना राजनीतिक हित साधने में जुटे हुए हैं। जहां पर्टियां दल बदल और गठबंधन करने की गणा गणित लगा रही हैं वहीं कुछ पार्टी के नेता भी दल बदल करने में जुटे हुए है। इसी क्रम में आज बहुजन समाज पार्टी को उस समय बड़ा झटका लगा पार्टी उपाध्यक्ष राजेश त्यागी ने मायवती जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गए हैं। इस दौरान जदयू के तीन दलित मंत्रियों महेश्वर हजारी, संतोष निराला, रमेश ऋषिदेव ने पूर्व बसपा के नेता राजेश त्यागी को पार्टी की सदस्यता दिलायी। पार्टी में शामिल होने के बाद राजेश त्यागी ने बिहार के मुख्यामंत्री नीतीश कुमार भूरी भूरी प्रशेसा करते हुए कहा कि नीतीश से बड़ा दलितों का शुभचिंतक देश में कोई और नेता नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले गोविंदपुर से कांग्रेस विधायक पूर्णिया यादव एवं बरबीघा से विधायक सुदर्शन कुमार तथा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री भोला राय ने अपनी-अपनी पार्टी से नाता तोड़कर शु्क्रवार को जदयू में शामिल हो गए हैं। जदयू के वरिष्ठ नेता और सांसद राजीव रंजन सिंह ने बीते शुक्रवार को पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय पर इन तीनों नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई थी।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एंव एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कांग्रेस विधायकों के जदयू में शामिल होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि श्रीमती यादव एवं श्री कुमार के जाने से पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन दोनों विधायकों को पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस की गतिविधियों में कभी सक्रिय नहीं देखा गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment