दूसरी महिला के साथ रंगे हाथ पकड़े गए डीजी, पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, गिरी गाज

 भोपाल। सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के डीजी पुरुषोत्तम शर्मा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो वायरल मध्य प्रदेश शिवराज सरकार भी हरकत में आई और कड़ी कार्रवाई करते हुए डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ट्रांसफर कर दिया है। वायरल वायरल होने के बाद डीजी पुरुषोत्तम शर्मा सामने आए और स्वीकार किया कि, वायरल वीडियो में वो ही दिख रहे हैं और आगे जो भी कानूनी कार्रवाई होगी उसका उसका सामना करने के लिए वो तैयार हैं। वायरल वीडियो के बाद एमपी शासन के गृह विभाग ने डीजी को कार्यमुक्त करके उनका ट्रांसफर कर दिया है।

सामने आ आई जानकरी के मुताबिक, डीजी को उनकी पत्नी ने किसी अन्य महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद पति पत्नी के बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने अपनी पत्नी को जमकर पीटना शुरू कर दिया और धमकी देते हुए कहा कि उनके व्यक्तिगत मामले में पत्नी हस्तक्षेप न करे। यह पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इस बारे में जब बेटे को जानकारी मिली तो उसने तुरंत पूरी घटना की जानकारी गृहमंत्री और वरिष्ठ अधिकारियों को दी और इसके साथ मारपीट के दो वीडियो भी भेजे।

जिनमे पहला वीडियो 7.13 मिनट और दूसरा वीडियो 4.47 मिनट का है। इसके बाद मामले का संज्ञान गृह मंत्रालय ने लिया और डीजी को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त करते हुए उनका ट्रांसफर कर दिया गया है। वहीं इस मामले को लेकर जब पुलिस से मीडिया ने सवाल किए तो अधिकारी कुछ भी बोल नहीं रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments