सोनू सूद से यूजर ने कहा- ‘सर बिहार चुनाव के लिए भाजपा का टिकट दिलवा दीजिए’, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

सोनू सूद से यूजर ने कहा- ‘सर बिहार चुनाव के लिए भाजपा का टिकट दिलवा दीजिए’, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

 

sonu sood

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। लॉकडाउन के बाद से सोनू सूद लोगों की लगातार हर संभव सहायता कर रहे हैं। इस बीच किसी ने घर जाने के लिए तो किसी ने इलाज करवाने की गुहार सोनू से लगाई, उन्होंने सभी की आगे बढ़कर मदद की। इस दौरान कुछ लोगों ने सोनू सूद से अजीबोगरीब डिमांड रख दी। हालांकि, सोनू भी इस प्रकार की मांग करने वाले यूजर्स को मस्ती भरे जवाब देकर उन्हें चुप करा देते हैं।

एक यूजर ने सोनू से बिहार चुनाव के लिए भाजपा से टिकट दिलवाने की मांग की है। यूजर ने ट्वीट किया, ‘सर, इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना है और जीतकर सेवा करना है। बस सोनू सर, आप केवल मुझे भाजपा से टिकट दिला दो।’ सोनू सूद ने लिखा, ‘बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई।’ सोनू सूद के इस जवाब पर फैन्स अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने सोनू से आईफोन की मांग की थी। यूजर ने ट्वीट किया, “सर एप्पल आईफोन चाहिए। मैंने इसके लिए लगभग 20 बार ट्वीट किया है। इस सोनू सूद ने जवाब दिया, “मुझे भी एक फोन चाहिए और इसके लिए मैं 21 बार ट्वीट कर सकता हूं।

कुछ दिन पहले ही सोनू ने राजनीति में आने के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया, ”मुझे पिछले 10 साल से एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ने का ऑफर दिया जा रहा है। बहुत से लोगों ने कहा कि मैं एक अच्छा लीडर बन सकता हूं, पर मैं एक अभिनेता की तरह महसूस करता हूं। मुझे बहुत आगे जाना है। अभी भी मुझे बहुत सारी चीजें करनी हैं, जो मैं करना चाहता हूं। राजनीति में कभी भी प्रवेश कर सकता हूं।”

”एक बार मैंने राजनीति में प्रवेश कर लिया, तो मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा, मैं विश्वास दिलाता हूं कि मेरे कारण किसी को परेशानी नहीं होगी। मैं सबकी परेशानी ठीक कर दूंगा। मैं समय भी दूंगा, इसलिए अभी मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैंने किसी भी पार्टी से पूछकर या सलाह लेकर लोगों की मदद नहीं की, मैंने ये सब अपने इच्छा से की।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment