सुशांत सिंह ने इस शख्स को थी आखिरी कॉल, रिया के झूठे दावों की खुली पोल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 September 2020

सुशांत सिंह ने इस शख्स को थी आखिरी कॉल, रिया के झूठे दावों की खुली पोल

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत की जांच करने सीबीआई की स्पेशल टीम दिल्ली से मुंबई रवाना हुई है। वहीं पिछले एक सप्ताह के दौरान सीबीआई ने सुशांत केस से जुड़े कई रहस्यों को काफी हद तक सुलझाने का प्रयास किया है। बता दें कि सुशांत की 14 जून को मुंबई बांद्रा स्थित उनके फ्लैट पर पंखे से लटकी लाश मिली थी। जिसे मुंबई पुलिस ने पृथम दृष्टया में इस केस को सुसाइड करार दिया था। हालांकि सुशांत के परिवार इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं थे कि उनका बेटा कभी सुसाइड भी कर सकता है। चूंकि सुशांत जैसे होनहार एक्टर के पास किसी चीज की कमी ही नहीं थी, धन, दौलत, रुपया सबकुछ उन्होंने अपनी कामयाबी से हासिल किया था। तो ऐसे में सवाल यह है कि सुशांत खुद खुदकुशी क्यों करेंगे? इस बात का सवाल सीबीआई की टीम अब खोजने में जुट गई है। बता दें कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर कई तरह के खुलासे सीबीआई कर चुकी है। सुशांत की संदिग्ध मौत से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनसनी का माहौल अब भी बरकरार है।

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर परत दर परत कई राज खुलते जा रहे हैं. इस बीच एक और बड़ा खुलासा सुशांत केस को लेकर हुआ है।

बताया जा रहा है कि सुशांत के ​करीबी दोस्त और उनके साथ टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में सह-कलाकार रह चुके महेश शेट्टी ने रिया चक्रवर्ती के व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है।

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में दिए एक निजी चैनल के इंटरव्यू में सुशांत के परिजनों पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके परिवार के बीच खराब रिश्ते थे. जिस वजह से वह ​डिप्रेशन और ड्रग का शिकार हो गए थे। रिया के इन बयानों पर महेश शेट्टी ने निशाना साधते हुए एक पोस्ट जारी किया है।

महेश शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, ‘जो लोग यहां हैं, वे खुद का बचाव कर सकते हैं और लेकिन अंततः सच्चाई प्रबल होती है और उसकी जीत होगी. लेकिन अपनी गरिमा को न खोएं और दिवंगत को बदनाम न करें.’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment