सपना चौधरी ने शेयर की ट्रांसपेरेंट टॉप में तस्वीरें, इंटरनेट पर मचा बवाल

sapna-choudhary

अपने देशी हरियाणवी ठुमके से लोगों केदिलों पर राज करने वाली सपना न सिर्फ डांस से बल्कि अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती है। हरियाणा की रागिनियों से करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी का जादू लोगों के सिर पर चढकर बोलता है। फैंस उनके हर डांस वीडियो को हाथो हाथ लेते हैं। उनका हर डांस वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। वीडियो ही नहीं बल्कि सपना की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती है, सपना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं,जिन्हें उनके फैंस खूब पंसद करते हैं,इन दिनों सपना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूव वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में सपना चौधरी ग्रीन कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप और स्कॅर्ट पहन रखी है जो उन पर खूब फब रही है। सपना ने यह सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा, ‘यहाँ पर लोग मुँह पर मैम साहब-मैम साहब पीठ पीछे बुराई करते हैं…आरर…हरियाणवी मैं कहूँ तै अपनी ऐसी तेसी करालो…।’ सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी देती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments