रिया ड्रग केस: एक्ट्रेस समंथा ने सारा अली खान-रकुलप्रीत से मांगी माफी, जानिए क्या है वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 September 2020

रिया ड्रग केस: एक्ट्रेस समंथा ने सारा अली खान-रकुलप्रीत से मांगी माफी, जानिए क्या है वजह

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल (Drug Angle) आने के बाद रिया चक्रवर्ती NCB के निशाने पर आ गई। छापेमारी और पूछताछ के बाद रिया को 14 दिन की हिरासत में ले लिया गया। इस दौरान NCB लगातार रिया से ड्रग पैडलर और उनके ठिकानों के बारे में पूछने का प्रयास कर रही है। इस बीच, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रिया ने अपने बयान में 25 सेलेब्रिटीज का नाम लिया है, जिसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और सीमोन का नाम टॉप पर था। कहा जा रहा था कि रकुलप्रीत और सारा अली ड्रग लेन-देन और इस्तेमाल का आरोप लगा था।

हालांकि, इन आरोपों के बाद खुद NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बयान जारी कर इस मामले को खारिज किया है। केपीएस मल्होत्रा ने साफतौर पर कहा है कि NCB की ओर से किसी भी बॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट तैयार नहीं की गई है।
sara rakul
केपीएस ने कहा कि अब तक सिर्फ ड्रग पैडलर्स और ट्रैफिकर्स की लिस्ट बनी है जिनका हाथ ड्रग खरीदने और लेने में है। सारा अली खान, रकुल प्रीत और सीमोन के ड्रग कनेक्शन में शामिल होने के सवाल पर केपीएस ने कहा है कि रिया की लिस्ट में ऐसा कोई नहीं लिया गया है।

NCB के डिप्टी डायरेक्टर के इस बयान के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में, टॉलीवुड (Tollywood) इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री समांथा अक्किनेनी ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए सारा अली और रकुल प्रीत से माफी मांगी है।
samantha
समांथा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने हैशटेग के साथ सॉरी सारा और सॉरी रकुल लिखा है। समंथा के द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में सारा अली और रकुल के ड्रग कनेक्शन में नाम न आने की बात खारिज की गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment