रवीना टंडन को शादी का सपना दिखा ‘लेडी किलर’ अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, दो बार कर चुके थे सगाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 September 2020

रवीना टंडन को शादी का सपना दिखा ‘लेडी किलर’ अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, दो बार कर चुके थे सगाई

 

बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी भी कहा जाता है, लेकिन इसके अलावा अक्षय कुमार का एक और नाम है और वोह है लेडी किलर। अक्षय कुमार ने बॉलीवुुड की कई अभिनेत्रियों को डेट किया जिसमें से कई एक्ट्रेसेस ने अक्षय कुमार को खुलकर धोखेबाज बताया। अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों संग अफेयर चलाया और शादी का सपना दिखा तोड़ दिया। अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को धोखा देकर 20 साल पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ शादी (Marriage) कर ली थी।

हालांकि, अक्षय कुमार ने ऐसा पहली बार नहीं किया था। उन्होंने शिल्पा शेट्टी को डेट करने के लिए एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को भी धोखा दिया था। रवीना टंडन से अक्षय ने शादी का वादा भी किया था और दो बार सगाई भी कर ली थी लेकिन उन्होंने रवीना को धोखा देकर शिल्पा का हाथ थाम लिया था।
akshay raveena
इस पर रवीना ने एक बार कहा था, जब अपना सिक्का खोटा हो तो आप दूसरे के बारे में क्या कहेंगे। मेरे लिए ईमानदारी मायने रखती थी। मैं तीन सालों तक धोखा खाती आई फिर एक दिन मैं हार गई और खत्म कर लिया।

रवीना ने कहा था, ये वो लड़का था, जिसने कहा था कि मैं तुमसे ही शादी करना चाहता हूं। तुम में वो सब है जो मुझे चाहिए। हमारी लड़ाइयां होतीं। फिर एक-दूसरे को मनाने के लिए हम सगाई (Engagement) करते थें। हमारी दो बार सगाई हुई।
ravina tandon
एक बार जब हमारा ब्रेकअप होता तो वो इस बीच किसी और से सगाई कर लेता। मैंने उससे साफ कहा- ये कोई खिलौना है क्या कि एक टूट गया तो दूसरा ले आओ। इन सबके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया और अक्षय शिल्पा को डेट करने लगे, लेकिन शिल्पा संग भी रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला।

शिल्पा शेट्टी ने भी अक्षय से धोखा खाया था और उन्हें फिर काफी खरी खोटी सुनाई थी। शिल्पा ने साफ लफ्जों में अक्षय पर आरोप लगाया था कि अक्षय ने उन्हें इस्तेमाल करने के बाद धोखा दिया है। इसी वजह से अक्षय कुमार को लेडी किलर के नाम से जाना जाता है।
akshay shilpa
इस पर अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं ‘लेडी किलर’ नहीं हूं, मैं उन्हें आकर्षित करता हूं। मैं हर काम को ईमानदारी से करने की कोशिश करता हूं। जो कहना है कह देता हूं और जोड़-तोड़ नहीं करता।  कभी-कभी डिप्लोमैटिक भी होता हूं ताकि दूसरों को कष्ट न पहुंचे। मुझे लगता है कि इन सब चीजों से ही महिलाओं और दूसरों को आकर्षित कर पाता हूं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment