अमीर बनने के इस उपाय के बारे में आपको कुछ पता है?

अमीर बनना हर किसी का सपना होता है, हालाँकि वह बात अलग है कि ज़्यादातर लोग इसका सिर्फ़ सपना देखते हैं, कोई उपाय कर पाने में वह बहुत ही पीछे रह जाते हैं। ऐसे में कई बार व्यक्ति इसके लिए काफी ज़ोरदार ढंग से वैकल्पिक उपाय करता है। लेकिन इसके बाद भी उसकी पैसों संबंधी कमी दूर नहीं होती है। आपको बता दें कि पैसा उसी की किस्मत में होता है जो उसके लिए मेहनत करता है, लेकिन पैसों की कमी को दूर करने के लिए कठिन मेहनत के साथ ही कुछ खास उपाय करने की भी आवश्यकता होती है, जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं। मालूम हो कि इस उपाय को लोग अपने विश्वास के दम पर करते हैं और हम भी इसे उनके विश्वास पर ही छोड़कर इसे आपको बता रहे हैं। आइए जानते हैं ऐसे कुछ उपायों के बारे में।
कई तरह के टोटको में ऐसा माना जाता है कि धन की प्राप्ति के लिए 7 कौड़ियों को एक मुट्ठी हरे मूंग की दाल में मिलाकर एक हरे रंग के कपड़े में बांधकर रात को बारह बजे मंदिर की सीढ़ियों पर रख देना चाहिए। ध्यान रखें कि पोटली रखने के बाद पीछे मुड़कर न देखें। इसके अलावा इस बात का भी ध्यान रखें कि इस कार्य को करते समय कोई और आपको न देखे, क्योंकि अगर यह कार्य करते समय आपको कोई और देख लेता है तो कार्य पूर्ण होने में संदेह होगा।
आपको बता दें कि अगर सच्चे मन से आप यह काम करेंगे तो कुछ ही समय में आपको इसका प्रभाव दिखने लगेगा और आप धीरे-धीरे अमीर बनने लगेंगे। दिलचस्प है कि आप इस काम को किसी भी दिन कर सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments