क्वारंटाइन सेंटर में केंद्र सहायक ने महिला को बनाया हवस का शिकार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 September 2020

क्वारंटाइन सेंटर में केंद्र सहायक ने महिला को बनाया हवस का शिकार

ठाणे। समाज में बढ़ते अपराध की वजहों में से एक वजह लोगों मानसिक पतन भी है। मानसिक तौर पर कुछ लोग इतना गिर चुके हैं, जिनके बारे में जानकर काफी हैरानी होती है। कोरोना जैसी महामारी के जहां लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी जो कोरोना संक्रमित महिलाओं की साथ भी दुष्कर्म करने से बाज नहीं आ रहे है। कोरोना की इस घड़ी में अब तक कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें कुछ लोगों ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक कोविड—19 पृथक वास केंद्र से सामने आई है। एक महिला के साथ कथित दुष्कर्म के आरोप में यहां के केंद्र सहायक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसका खुलासा किया है।

इस मामले में नवघर पुलिस थाने के निरीक्षक संपत पाटिल ने बताया कि मामला जून का है लेकिन महिला की शिकायत दर्ज कराने के बाद अब यह घटना सामने आई है। अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर घटना उस समय की है जब वह मीरा रोड स्थित एक पृथक-वास केन्द्र में भर्ती अपने 11 वर्षीय रिश्तेदार की देखभाल के लिए गई थी। पृथक-वास केन्द्र में वह अपनी 10 माह की बच्ची के साथ ही रह कर वह कोरोना संक्रमित अपने 11 वर्षीय रिश्तेदार की देखभाल कर रही थी।

संपत पाटिल ने बताया कि आरोपी गर्म पानी देने के लिए रोज उसके कमरे में जाता था। एक दिन उसने महिला के साथ कथित रूप से गलत हरकत की, महिला ने जिसका विरोध भी किया, इस पर आरोपी ने उसकी 10 माह की बच्ची की हत्या करने की धमकी दी। पाटिल ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी ने जून के पहले सप्ताह में महिला के साथ उसके कमरे में तीन बार दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपी के डर की वजह से महिला उस वक्त पुलिस के पास नहीं आई। लेकिन शनिवार को वह आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment