तो इस वजह से सुशांत सिंह के साथ फिल्म नहीं करना चाहती थी परिणीति चोपड़ा, अनुराग कश्यप ने किया खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

तो इस वजह से सुशांत सिंह के साथ फिल्म नहीं करना चाहती थी परिणीति चोपड़ा, अनुराग कश्यप ने किया खुलासा

 

anurag parineeti

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनसे जुड़ी कई बातें सामने आ रही है। हाल ही में, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने सोशल मीडिया पर सुशांत के मैनेजर के साथ हुई व्हाट्सएप चैट शेयर की है, जिसमें उन्होंने वह सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते हैं क्योंकि वह प्रॉब्लम क्रिएट करते हैं। बता दें कि सुशांत के साथ अनुराग कश्यप ने कुछ फिल्में करने की बात की थी। हालांकि, किसी वजह से सुशांत वह फिल्म नहीं कर पाए। हाल ही में, सुशांत सिंह को लेकर अनुराग कश्यप ने कई खुलासें किए हैं। अनुराग ने यहां तक बताया कि आखिर क्यों परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सुशांत के साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, साल 2014 में अनुराग सुशांत के साथ फिल्म हंसी तो फंसी करने वाले थे।

अनुराग ने कहा, इस फिल्म के लिए उन्हें सुशांत का नाम सूझा और वह एक्ट्रेस की तलाश में जुट गए। इसके बाद उन्होंने परिणीति से बात की और तब परिणीति ने सुशांत के साथ फिल्म करने से साफ इंकार कर दिया था, उनका कहना था कि सुशांत एक टीवी एक्टर हैं इसलिए वह उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं। इस पर अनुराग ने बताया था कि सुशांत काई पो छे जैसी फिल्में कर चुके हैं। वहीं परिणीति उस वक्त शुद्ध देसी रोमांस फिल्म कर रही थीं। एक बार यशराज फिल्म्स ने सुशांत को बुलाया और शुद्ध देसी रोमांस करने का ऑफर दिया।

सुशांत ने हंसी तो फंसी फिल्म छोड़कर शुद्ध देसी रोमांस में काम कर लिया। अनुराग ने कहा कि सुशांत के लिए यशराज फिल्म्स बेहतर डील थी, इसलिए उन्होंने उसे चुना। बता दें कि शुद्ध देसी रोमांस में जहां सुशांत नजर आए थे, वहीं हंसी तो फंसी में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे। बता दें कि, अनुराग कश्यप ने एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) पर भी आरोप लगाया है कि वह गांजा आदि का सेवन करते हैं। इस पर रवि किशन का बयान भी आया है जिन्होंने अनुराग के ऐसे बयान की निंदा करते हुए दुख जाहिर किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment