कोरोना काल में इस बैंक ने खोला अपने ग्राहकों के लिए खजाने का पिटारा, ऐसे उठाएं फायदा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 September 2020

कोरोना काल में इस बैंक ने खोला अपने ग्राहकों के लिए खजाने का पिटारा, ऐसे उठाएं फायदा

 

आमतौर जब आप किसी भी बैंक में अपना बचत खाता खुलवाते हैं तो इससे आपको किसी भी प्रकार की कोई सुविधा नहीं मिलती है, लेकिन यदि आप इसकी जगह पर कोई व्यवसायिक खाता खुलवाते हैं, तो इसमें आपको बैंक की तरफ से बहुत तरह की सुविधाएं दी जाती हैं, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपको अब इस तरह की सुविधाएं बचत खाते में भी मिले तो फिर हमारा यकीन मानिए यह खबर आपके लिए बड़े काम की है, क्योंकि अभी हम आपको एक ऐसे ही बैंक के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको इस तरह की सुविधाएं दे रहा है। इस बैंक का नाम आईडीएफसी ( IDFC) हैं , जो इस तरह की सुविधाएं अपने ग्राहकों दे रहा है।

दे रहा है ऐसी-ऐसी सुविधाएं 

यहां पर हम आपको बताते चले कि यह बैंक अपने ग्राहकों को उनके बचत पर सलाना 7 फीसद ब्याज के साथ-साथ वाउचर और कैशबैक की सुविधा भी दे रहा है। आईडीएफसी ( IDFC) बैंक में सिग्नेचर कार्ड के साथ सेविंग्स अकाउंट खोलने पर कम से कम 25 हजार रुपए बचत रखना पड़ता है। इसके साथ ही एकाउंट खोलने पर 250 रूपए का वाउचर भी मिलता है। इस बैंक में 25 हजार रूपए एफडी कराने पर या 5 हजार रूपए आरडी करने पर 250 रूपए का कैशबैक मिल रहा है। इसके इतर 1 हजार रूपए की पहली यूपीआई राशि की भुगतान करने पर 250 रूपए का भी वाउचर मिलता है।वहीं, दुर्घटना होने की स्थिति में बैंक अपने ग्राहकों को पर्सनल एक्सीडेंट कवर भी देता है। इस बैंक में 5 फ्री एटीएम कार्ड से लेन-देन भी किए जा सकते हैं।

लेकिन हां.. मानने पड़ेंगे कुछ नियम 

लेकिन हां.. इस तरह की सुविधाएं लेने से पूर्व आपको बैंक द्वारा निर्धारित किए गए कुछ नियमों का अनुपालन करना होगा, जैसे कैशबैक अगर आपको करना है तो इसके लिए आपकी न्यूनतम राशि 1 हजार रूपए होनी चाहिए। उधर, 2 हजार रूपए का फंड ट्रांसफर करने पर 500 रूपए का कैशबैक भी मिलेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment