कर्ज मुक्ति के लिए करें लौंग के ये आसान उपाय, बनने लगेंगे बिगड़े काम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 September 2020

कर्ज मुक्ति के लिए करें लौंग के ये आसान उपाय, बनने लगेंगे बिगड़े काम

LAUNG

जब को कोई पूजा होती या फिर उपाय करना होता है तो लौंग का इस्तेमाल जरुर किया जाता है। नकारात्मक शक्तियों को भगाने में भी लौंग काफी कारगर सिद्ध होती है। लौंग को मसाले और औषधि के रूप में भी प्रयोग किया जाता है। ज्योतिष विद्या में लौंग का विशेष महत्त्व है। लौंग से किया गया कोई भी उपाय खाली नहीं जाता। यह जीवन में सुख में सुख समृद्धि लाता है। तो आइये जानते हैं लौंग के वह उपाय जो आपकी हर समस्या का समाधन करेंगे।

  • अगर बहुत मेहनत का बावजूद आपको सफलता नहीं मिल रही है और हर समय आर्थिक समस्या बनी रहती है, तो मंगलवार के दिन हनुमान जी की मूर्ति के सामने सरसों के तेल में एक जोड़ा लौंग डाल कर दीपक प्रज्ज्वलित करें। साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ करें। ऐसा करने से सभी परेशानियां दूर होंगी।
    शनिवार के दिन पांच लौंग और तीन बड़ी इलाइची को कपूर में मिला कर किसी पात्र में जलाएं और उसे पूरे घर दिखाए इससेघर से नकारात्मक उर्जा नष्ट हो जाएगी और सकरात्मक उर्जा का संचार होगा। कपूर को जलाने हवा में मौजूद जीवाणु और विषाणु नष्ट होते हैं और बीमारियां दूर होती हैं।
  • अगर आप किसी नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रहे तो मुंह में एक जोड़ा यानी की दो लौंग डाल लें और जब साक्षात्कार स्थल पर पहुंच जाएं तो तो मुंह से निकाल कर फेंक दें। सफलता के लिए प्रार्थना करते हुए अंदर जाएँ। मान्यता है कि एस करने से सफलता मिलती है।
  • अगर कही आपका धन अटका है और तमाम कोशिश के बाद भी वापस नहीं मिल रहा है तो पूर्णिमा या अमावस्या की रात को कपूर और 21 लौंग से माता लक्ष्मी का हवन करें और धन वापस पाने की प्रार्थना की।
  • अगर आपका कोई काम लाख कोशिशों के बावजूद नहीं बन पा रहा है तो शनिवार के दिन तेल का दीपक जलाएं और उसमें दो जोड़े लौंग के डाल दें। इस दीपक को। घर ने किसी कोने में रख दें जहां अँधेरा हो इससे घर में नकारात्मक शक्तियां दूर होंगीहैं। यह उपाय नियमित रुप से हर शनिवार को करें।  
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment