इस एक्ट्रेस ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए लगाई थी करोड़ों कि कीमत, वजह थी चौंकाने वाली - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 September 2020

इस एक्ट्रेस ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए लगाई थी करोड़ों कि कीमत, वजह थी चौंकाने वाली


अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के साथ लव, अफेयर, शादी, तलाक जैसी खबरों को लेकर तो सुर्खियों में रहा ही करते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए करोड़ों की कीमत लगाई थी. जिसके कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. चलिए जानते हैं विस्तार से.

घर बचाने के लिए लगाई थी वर्जिनिटी की बोली

हॉलीवुड फिल्मों में हॉट सीन देना अभिनेत्रियों के लिए कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन एक अभिनेत्री ने ऐसा स्टेटमेंट दिया था. जिसे पढ़कर हर कोई चौंक गया था. जी हां, हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की अभिनेत्री कैथरीन की. आपको बता दें कि नवंबर 2016 में कैथरीन फैमिली का घर बिकने से बचाने की बात कह कर अपनी वर्जिनिटी बेचने का ऐलान किया था. कैथरीन के वर्जिनिटी की नीलामी करने के स्टेटमेंट से सभी लोग चौंक गए थे.

वर्जिन साबित करने के लिए पेश की थी मेडिकल रिपोर्ट्स

कैथरीन ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए 8.5 लाख पाउंड यानी सवा सात करोड़ की कीमत लगाई थी. उसने कहा था कि वह एक गरीब देश से ताल्लुक रखती है और वर्जिनिटी बेचकर अपने माता- पिता के लिए मकान खरीदना चाहती है. उसने खुद को वर्जिन साबित करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट्स पेश करने का भी दावा किया था.

मेरा शरीर में कुछ भी कर सकती हूं

आपको बता दें कि कैथरिन के माता-पिता से पता चला है कि उसके पिता पुलिसमैन है और मां फार्मासिस्ट है. वे लोग किसी भी तरह की फाइनेंशियल क्राइसिस में नहीं है. सब जानने के बाद कैथरिन को उसके माता-पिता ने रोकने की काफी कोशिश भी की थी. लेकिन वह राजी नहीं हुई. उसने कहा था कि मैं 18 साल की हूं और मैं अपने शरीर के साथ जैसा भी करना चाहती हूं कर सकती हूं.

फिल्म से मिला आईडिया

कैथरीन का कहना है कि 15 साल की उम्र में उसने टीवी पर एक फिल्म देखी थी. इसमें एक लड़की अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए खुद को एक रात के लिए बेचती है. यह फिल्म देखकर उससे वर्जिनिटी बेचने का आईडिया मिला. इसके बाद कैथरीन ने एक ऑनलाइन एस्कॉर्ट एजेंसी से कांटेक्ट किया और अपनी वर्जिनिटी की ऑनलाइन बोली लगाई.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment