ब्लैक ड्रेस और खुले बाल में सांसद मिमी चक्रवर्ती का दिखा हॉट अंदाज, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

mimi

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती सोशल मीडिया की स्टार है। वग आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और गलैमर्स तस्वीरें शेयर करती है। खास बात ये है कि फैंस भी सांसद मिमी चक्रवर्ती के इस अंदाज को काफी पसंद करते है। 

Mimi-Chakravarti-TMC-7-647x550
जिस वजह से सोशल मीडिया पर मिमी चक्रवर्ती की हर तस्वीर आग की तरह फैल जाती है। इसी कड़ी में अब मिमी चक्रवर्ती की कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

इन तस्वीरों में तृणमूल कांग्रेस की सांसद काफी हॉट लग रही है। तस्वीर में मिमी ने ब्लैक ड्रैस में नजर आ रही है और उन्होंने अपने बाल भी खोल रखे है। खास बात ये है कि इन तस्वीरों में मिमी चक्रवर्ती अपनी हॉट अदाएं दिखा रही है। 
Mimi-Chakravarti-TMC-5-649x550
जिस वजह से फैंस के सांसद की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि मिमी चक्रवर्ती की ये तस्वीरें काफी पुरानी है। एक्ट्रेस ने साल भर पहले इन तस्वीरों को शेयर किया था।

बता दें कि मिमी चक्रवर्ती ने साल 2019 में जाधवपुर लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस से चुनाव लड़ा था और यहां से जीतकर अब वह संसद तक पहुंच गई है। राजनीति में कदम रखने के बाद मिमी चक्रवर्ती की फैन फॉलोइंग और ज्यादा बढ़ गई है।
Mimi-Chakravarti-TMC-2-648x550
सोशल मीडिया पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते है। मिमी चक्रवर्ती राजनीति में ममता बनर्जी को अपना आदर्श मानती हैं। वह ये बात कई सार्वजनिक मंचों से कह भी चुकी हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments