तनी हुई मूंछ बनी तनाव की वजह, दलित युवक की हुई हत्या - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

तनी हुई मूंछ बनी तनाव की वजह, दलित युवक की हुई हत्या

 

क्या कभी किसी की तनी हुई मूंछ उसकी हत्या की वजह बन सकती है, आप बिना सोचे बोलेंगे नहीं तो, लेकिन आपकी सोच को गलत साबित करती है राजस्थान में हुई ये घटना। जहां पर एक दलित युवक की तनी हुई मूंछ की वजह से उसकी हत्या कर दी गई। श्रीगंगानगर में पुलिस ने इस हत्याकांड मामले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके आलावा दो नाबालिग युवकों को भी हिरासत में लिया गया है। दलित व्यक्ति के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। हत्या को लेकर जांच कर रहे डिप्टी एसपी (एससी-एसटी) ओमप्रकाश चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी कि प्रदीप कुमार (मृतक) मेघवाल समुदाय से था जो फतोही गांव के रहने वाला था।

प्रदीप कुमार को कथित तौर कुछ स्थानीय युवकों के एक ग्रुप ने लड़ाई के लिए चैलेंज दिया था। जब प्रदीप हिन्दुमलकोट पुलिस थाना इलाके के खटालबाना गांव में लक्ष्मी नारायण वितरण के पुल के पास पहुंचा ही था कि युवकों के एक समूह ने उस पर हत्या करने के मकसद से हमला कर दिया। हमलावरों ने प्राडो कुमार के सिर पर ही गोली मार दी। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रदीप कुमार की हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस को कुछ स्थानीय लोगों ने जानकारी है कि कुछ दिन पहले ही प्रदीप के भतीजे को भी पीटा गया था। प्रदीप (मृतक) तनी हुई मूंछे रखता था जिसे लेकर कई लोग उससे काफी नाराज चल रहे थे।

जांच कर रहे वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी है कि मृतक (प्रदीप) के पिता पोलाराम मेघवाल की शिकायत पर पुलिस ने कपिल चौहान, मानव और नरेश नायक को गिरफ्तार किया है। इसके आलावा पुलिस ने 2 नाबालिग युवकों को भी हिरासत में ले लिया है फ़िलहाल उनकी उम्र की पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है। एक आरोपी भानु सिंह अभी भी फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में स्थानीय पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर छापे मारी कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment