खुशखबरी: सहायक प्रोफेसर में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उन युवाओं के लिए एक बेहतर मौका है सहायक प्रोफेसर बनने का। दरसअल बिहार राज्य विश्वविद्यालय सेवा आयोग ने एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए राज्य के विभिन्न विश्वविद्यालयों में सहायक प्रोफेसर की खाली पदों पर भर्ती करने के लिए आवेदन मांगा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये बंपर भर्तियां चार हजार से ज्यादा पदों के लिए निकाली गई हैं। योग्य उम्मीदवार जो सरकारी नौकरी का सपना लेकर तैयारी में लगे हैं उनके पास ये बेहतरीन मौका है। इस भर्ती प्रकिया के लिए आवेदकों का रजिस्ट्रेशनशुरू हो चुका है। इस नौकरी से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आवेदक आगे दी गई अधिसूचना को जरूर पढ़ें। इसके साथ ही आप अब घर बैठे करें सरकारी नौकरी की पक्की तैयारी सिर्फ Safalta.com पर।

पदों का विवरण :
पदों का नाम :            पदों की संख्या :
सहायक प्रोफेसर          कुल 4638 पद

महत्त्वपूर्ण तिथियां :-
आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तिथि : 23 सितंबर, 2020
आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि : 02 नवंबर, 2020
आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि : 24 नवंबर, 2020

शैक्षिक योग्यता :- उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आगे दी गई नोटिफिकेशन पढ़ें।

आवेदन प्रक्रिया :- इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://dot.gov.in/ से 23 सितंबर से 02 नवंबर, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले आगे दी गई अधिसूचना जरूर पढ़ लें। ध्यान रहे आवेदन करने से पहले आवेदन पत्र को सावधानीपूर्वक पढ़ लें, जिसके बाद ही आवेदन पत्र को जमा करें।

आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें।
ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments