रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट में टली जमानत याचिका की डेट, अभी जेल में ही काटना पड़ेगा समय - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट में टली जमानत याचिका की डेट, अभी जेल में ही काटना पड़ेगा समय

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में आए ड्रग मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बुरी तरह से फंस चुकी हैं. इस मामले में इन दिनों उन्हें जेल की हवा खानी पड़ रही है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) की जमानत को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई होनी थी. लेकिन दोनों को ही इस मामले में बड़ा झटका लगा है. क्योंकि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर होने वाली सुनवाई की डेट को टाल दिया गया है. खबर है कि अब इस याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर को होगी और उसी दिन कोर्ट इस बात का फैसला करेगी कि एक्ट्रेस को बेल मिलेगी या फिर उन्हें जेल में ही अपना समय बिताना पड़ेगा.

हाल ही में मिल रही ताजा जानकारी की माने तो एनडीपीएस की एक विशेष अदालत ने गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को इस बात की इजाजत दी है कि वो रायगढ़ की तलोजा सेंट्रल जेल में बंद शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर सकते हैं. दरअसल शोविक और दीपेश इन दिनों तलोजा जेल में सजा काट रहे हैं. इस खबर की जानकारी अधिकारियों की ओर से गुरुवार को दी गई है. बताया जा रहा है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मसले में ड्रग से जुड़ी जांच को लेकर कुछ और एंगल पर एनसीबी इन दोनों से सवाल-जवाब करना चाहती है.

हालांकि खबरों की माने तो अभी दोनों 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में ही रहेंगे. इसके अलावा बात करें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की तो इन दिनों वो बाइकुला जेल में न्यायिक हिरासत में हैं. फिलहाल ड्रग्स रैकेट के ये तार कहां तक जुड़े हैं इसमें एनसीबी के अधिकारी लगातार जांच कर रहे हैं. अब तक इस मामले में कई और बड़े स्टार्स के नाम का खुलासा हो चुका है. जिनसे NCB के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment