पाकिस्तान के झंडे के साथ नजर आईं राखी सावंत, देशद्रोही कह लोगों ने लगाई लताड़ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 September 2020

पाकिस्तान के झंडे के साथ नजर आईं राखी सावंत, देशद्रोही कह लोगों ने लगाई लताड़

Rakhi Sawant

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं और ये विवाद होते नहीं बल्कि राखी खुद ही खड़ी करती हैं। राखी को खुद को चर्चाओं में रखना बखूबी जानती हैं। हाल ही में एक बार फिर राखी सावंत चर्चाओं में आ गई हैं और इस बार उन्हें पाकिस्तान का समर्थन करने को लेकर लताड़ लगाई गई। दरअसल, बात ये है कि सोशल मीडिया पर राखी सावंत की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह पाकिस्तान के झंडे के साथ नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि राखी सावंत पाकिस्तान का समर्थन कर रही हैं। इसके चलते उन्हें देशद्रोही कहकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, सच्चाई इसके उलट है। ये तस्वीर पाकिस्तान का समर्थन करने वाली नहीं बल्कि पिछले साल ही जम्मू-कश्मीर पर बनी धारा 370 फिल्म से ली गई है। इस फिल्म में राखी सावंत एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

जब राखी को सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का समर्थन करने को लेकर ट्रोल किया गया, तो ड्रामा क्वीन चुप कैसे रह सकती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर लोगों की क्लास लगा दी। राखी सावंत ने कहा, कान खोल कर सुन लो, जो तुम लोग मेरी तस्वीर के साथ कर रहे हो, वो मेरी फिल्म का कैरेक्टर है। फिल्म का नाम है ‘मुद्दा 370’। समझ में आया, ये टुच्चापन बंद करो। सभी की सच्चाई एक दिन पता चलेगी।

वहीं, राखी सावंत ने सिर्फ ट्रोलर्स का मुंह बंद नहीं किया बल्कि कंगना रनौत को भी जमकर लपेटा। कंगना पर निशाना साधते हुए राखी ने कहा, जिसे तुम सपोर्ट कर रहे हो ना, एक दिन सच्चाई पता चलेगी। उसने किसी स्टार को नहीं बक्शा, बॉलीवुड को नहीं बक्शा जिन्होंने उसे सपोर्ट किया, उसको नहीं बक्शा, ये पॉलिटिकल पार्टी को क्या बक्शेगी वो। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और हमेशा की तरह वह इस वीडियो को लेकर भी ट्रोल हो रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment