मोनालिसा ने शेयर की बोल्ड बिकनी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

देश ही ही विदेशों में भोजपुरी सिनेमा को धमक सुनाई पड़ने लगी हैं। भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग खेत खलिहानों से लेकर अब विदेशों तक में होने लगी हैं। भोजपुरी फिल्मों के साथ ही इस इंडस्ट्री से जुड़े कलाकरों की भी विदेशों के जबर्दस्त फैन फालोइंग है।

monalisa भोजपुरी फिल्मों को पसंद करने वालों की तादाद दिनों दिन बढ़ती जा रही है। इसके गाने लोगों की जुबान पर रहते हैं। भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही तहलका मचा देते हैं। ये तो हुई फिल्मों और गानों की बात अब हम बात करते हैं।

monalisa भोजपुरी सिनेमा की उस एक्ट्रेस की जिसने अपने बोल्ड अंदाज से सबको अपना दीवाना बना रखा है। जी हां हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट गर्ल मोनालिसा की, फिल्मों में बोल्ड नेस का तड़का लगाने वाली मोनालिसा रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं।

monalisa वह जब तब सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनका यह अंदाज उनके फैन्स को खूब भाता है। इन दिनों मोनालिसा में बिकनी की एक। फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है। monalisa

मोनालिसा अपने बोल्ड अवतार के लिए खूब जाती हैं और उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती है। भोजपूरी इंडस्ट्री की यह हॉट गर्ल अपने पति के साथ भी खूब तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं,जिसे उनके फैंस हाथों हाथ लेते है।

monalisa

मोनालिसा ने रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट खूब सुर्खियां बटोरी थी हालंकि वह इस शो की विजेता नहीं बन पायीं।. भोजपुरी सिनेमा की बात करें तो उनकी खेसारी, पवन सिंह लेकर निरहुआ समेत और भी कई स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।

monalisa


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments