पहले कही थी हत्या की बात, अब सुशांत के पिता ने कहा ये हो सकती है आत्महत्या की वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

पहले कही थी हत्या की बात, अब सुशांत के पिता ने कहा ये हो सकती है आत्महत्या की वजह

 

पहले कही थी हत्या की बात, अब सुशांत के पिता ने कहा ये हो सकती है आत्महत्या की वजह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर आये दिन नये-नये खुलासे हो रहे हैं, इस केस में तब नया मोड़ आ गया, जब परिवार की ओर से पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रव्रर्ती के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था, इस शिकायत में एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाये गये थे, वहीं अब उन्होने पुलिस को दिये बयान में कुछ और ही बात कही है, उन्होने सुशांत की आत्महत्या की वजह को लेकर कयास लगाये हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केके सिंह ने पुलिस को दिये बयान में कहा है कि सुशांत की मौत आत्महत्या ही हो सकती है।

रिया की गिरफ्तारी की मांग
सुशांत के पिता केके सिंह का बीते दिनों एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें उन्होने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की थी, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक केके सिंह ने पुलिस को दिये बयान में कुछ और ही कहा है, इस रिपोर्ट के अनुसार केके सिंह ने अपने बयान में कहा, कि मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने सुसाइड क्यों किया, उसने कभी किसी तरह के तनाव या डिप्रेशन की बात मुझसे नहीं की, मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, ना ही संदेह है, मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की।

बीते साल 13 मई को मुलाकात
उन्होने बताया कि बीते साल 13 मई को मैं उनसे मिला था, जब वो मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने के लिये पटना आये थे, फिर 16 मई को वापस मुंबई चले गये, Sushant Father3मैं सुशांत से व्हाट्सएप्प पर बात करता रहता था, मैं उसे ज्यादा फोन नहीं करता था, क्योंकि वो हमेशा व्यस्त रहता था, 14 जून 2020 को उन्हें टीवी के जरिये ये खबर मिली कि सुशांत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, ये सुनकर उन्हें चक्कर आने लगे और वो बेहोश हो गये।

बहनों ने स्वीकार किया था
पिता केके सिंह से पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने पुलिस को दिये बयानों में स्वीकार किया था कि उनका भाई डिप्रेशन में था, वो दवा के साथ –साथ 2013 से ही साइकेट्रिस्ट से सलाह भी ले रहा था, हालांकि बीच-बीच में वो दवा लेना बंद कर देता था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment