पहले किया था लिहाज, अब कंगना रनौत ने जया बच्चन को भी धो डाला, आर-पार के मूड में पंगा गर्ल! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

पहले किया था लिहाज, अब कंगना रनौत ने जया बच्चन को भी धो डाला, आर-पार के मूड में पंगा गर्ल!

 

पहले किया था लिहाज, अब कंगना रनौत ने जया बच्चन को भी धो डाला, आर-पार के मूड में पंगा गर्ल!

बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस तथा समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने हाल ही में संसद में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बयान दिया था, जया ने बिना नाम लिये कंगना और रवि किशन पर हमला बोला था, इस मामले पर फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों पर बंटा हुआ नजर आ रहा है, हालांकि कंगना सोशल मीडिया के जरिये लगातार भड़ास निकाल रही है, हाल में पंगा क्वीन ने फिर से एक ट्वीट किया है, उन्होने जया बच्चन के थाली वाले कमेंट पर निशाना साधते हुए बताया कि दो मिनट का रोल फिल्म इंडस्ट्री में कैसे मिलता है।

सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा
कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही, एक यूजर ने कंगना को टैग कर जया बच्चन द्वारा दागे गये सवाल पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी, 
जिसके बाद कंगना ने जया बच्चन के थाली वाले कमेंट पर निशाना साधते हुए कमेंट किया, कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने, एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नंबर्ज और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देशभक्ति नारी प्रधान फिल्मों में सजाई, ये मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं।

कई सितारों की जांच करने की मांग
मालूम हो कि सुशांत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जैसे ही ड्रग्स एंगल के चलते इस जांच में शामिल हुई थी, इसी दौरान कंगना ने ये भी ट्वीट किया था, 
उन्होने कहा था कि अगर एनसीबी बॉलीवुड की जांच करेगा, तो कई राज खुलेंगे, कई सितारों के ब्लड टेस्ट कराये जाने की भी कंगना ने मांग की थी, उन्होने नाम लेकर कहा था कि कुछ सितारे ड्रग्स लेते हैं।

99 फीसदी ड्रग्स का सेवन करते हैं
कंगना रनौत ने सीधे आरोप लगाया था कि फिल्म इंडस्ट्री के 99 फीसदी लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं, 
Kangana-Ranaut 2
उन्होने बॉलीवुड के टॉप स्टार में गिने जाने वाले रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के ब्लड टेस्ट कराने की चुनौती तक दे डाली थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment