बैंक अकाउंट से लिंक मोबाइल नंबर बदलना चाहते थे सुशांत, मैनेजर को किया था मैसेज, उठे सवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

बैंक अकाउंट से लिंक मोबाइल नंबर बदलना चाहते थे सुशांत, मैनेजर को किया था मैसेज, उठे सवाल

बैंक अकाउंट से लिंक मोबाइल नंबर बदलना चाहते थे सुशांत, मैनेजर को किया था मैसेज, उठे सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस में 3 एजेंसियां जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं, सीबीआई, एनसीबी और ईडी लगातार मामले में पूछताछ कर रही हैं । इस बीच एक खुलासा सुशांत के बैंक अकाउंट से जुड़ा हुआ है । पता चला है कि जिस खाते से सुशांत के ट्रांजेक्‍शन चल रहे थे, सुशांत ने उस खाते का लिंक्‍ड मोबाइल नंबर बदलने के लिए अप्‍लाई किया हुआ था । अब मामले में कई सवाल उठ रहे हैं, कि आखिर सुशांत ने ऐसा फैसला क्‍यों किया होगा ।

20 मई को किया था मैसेज

सुशांत की एक वॉट्सएप चैट के बारे में पता लगा है, जिसमें खुलासा हुआ है कि सुशांत ने 20 मई 2020 को अपने कोटक बैंक रिलेशनशिप 
मैनेजर को मैसेज किया था, उन्‍होने अपने खाते से लिंक मोबाइल नंबर को बदलने के लिए कहा था । सुशांत का अकाउंट कोटक की बांद्रा ब्रांच में हैं । उन्‍होने बैंक में अपने रिलेशनशिप मैनेजर हर्ष पटेल को वाट्सएप नंबर से मैसेज किया था । इसी नंबर को लिंक करने के लिए रिक्‍वेस्‍ट की थी ।

बैंक से हुई कन्‍वर्सेशन

हर्ष पटेल ने सुशांत के मैसेज का जवाब दिया था, उन्‍होने लिखा था कि इसके लिए एक फार्म भरना होगा । फॉर्म भेजने के लिए पटेल ने उनसे ई-मेल आईडी मांगी थी, सुशांत ने इसके लिए अपने करीबी सैमुअल मिरांडा का ईमेल एड्रेस 
भेजा था । बताया जा रहा है कि जब पटना पुलिस की टीम जांच करने के लिए मुंबई पहुंची थी तो उन्‍होने पटेल से मुलाकात की थी । पटेल ने पूरी जानकारी पुलिस को भी दी थी कि सुशांत ने कुछ समय पहले ही मोबाइल नंबर बदलने के लिए कहा था ।

उठ रहे हैं सवाल

अब इस खुलासे के बाद कई सवाल उठ रहे हैं, सुशांत सिंह राजपूत ने जिस तरह नंबर बदलने के लिए हर्ष पटेल को वॉट्सएप किया था, तो वो ऐसा क्‍यों करना चाहते थे । क्‍या जो नंबर लिंक्‍ड था वो किसी और का था, क्‍या वो रिया के पास था । 
क्‍या सुशांत को अपने बैंक ट्रांजैक्‍शन के मैसेज नहीं मिल रहे थे । क्‍या सुशांत बैंक डीटेल्‍स को सिर्फ खुद तक रखना चाहते थे । मामले में रिया ने जो इंटरव्‍यू दिया था उसके मुताबिक वो सुशांत के पैसों से उनके अकाउंट्स से मतलब नहीं रखती थीं, लेकिन अब इस खुलासे के बाद सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन सा नंबर था जिसे सुशांत बदलना चाहते थे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment