श्रीनगर: सेना को मिली बड़ी सफलता, तीन आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

श्रीनगर: सेना को मिली बड़ी सफलता, तीन आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी

 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी आज सुबह उस वक्त मिला जब, सेना ने एक मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया। दरसअल गुरुवार तड़के श्रीनगर के बाटामालू क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया। हालांकि, इस दौरान दो जवान के घायल होने की भी खबर है। इस मुठभेड़ के दौरान एक महिला की भी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवान मोर्चे संभाले हुए हैं। फिलहाल, अभी तक इन आतंकवादियों की पहचान नहीं की जा सकी है ये आतंकी किस संगठन के काम करते थे।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, सेना के अधिकारियों ने बताया कि बाटामालू के फिरदौशाबाद क्षेत्र में इन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने रात लगभग 2.30 बजे सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान  आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जवाब में सेना के जवानों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद यह सर्च अभियान मुठभेड़ में का रूप ले लिया। दोनों तरफ से हुई गोलाबारी में जहां सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया। वहीं सेना के दो जवानों के घायल होने की भी खबर है। इसके अलावा एक महिला की भी मौत हो गई है।

महिला के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान जिस महिला की मौत हुई, उसकी पहचान कौंसर रियाज के रूप में की गई। इसके अलावा, दो सीआरपीएफ के जवान भी घायल हुए हैं। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, एनकाउंटर जारी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment