ड्रग मामले पर उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को कहा- कौन सी संस्कारी लड़की ‘उखाड़ लोगे’.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

ड्रग मामले पर उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को कहा- कौन सी संस्कारी लड़की ‘उखाड़ लोगे’..

 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड NCB के रडार पर आ गया है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है। हालांकि NCB की टीम इस पूरे ड्रग पैडलर की चैन का पर्दाफाश करने में जुट गई है। वहीं रिया की गिरफ्तारी के बाद पूरा बॉलीवुड दो धड़ो में बंटता दिखाई दे रहा है, चूंकि कई सेलेब्स ऐसे हैं जो सुशांत की मौत का राज जानना चाहते हैं, और वह मुखरता से इस केस की आवाज उठा रहे हैं, इसी कड़ी में बॉलीवुड की शेरनी कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने ड्रग पैडलर के पूरे नेटवर्क का खुलासा किया है। हालांंकि कंगना रनौत ने ड्रग के खिलाफ जो मुहिम छेड़ी है, उससे उनकी परेशानी भी काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। दरअसल बॉलीवुड की काली सच्चाई पर से पर्दा उठाने के बाद कंगना बी-टीम के निशाने पर आ गई हैं। इस बीच अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी कंगना को अपने निशाने पर लिया है।

दरअसल उर्मिला मातोंडकर ने एक निजी चैनल के इंटरव्यू में कंगना और दया विवाद पर बात करते हुए कहा कि जब कंहना पैदा भी नहीं हुई थीं, तो जया जी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी थीं। जिनमें गुड्डी और अभियान जैसी फिल्में शामिल हैं। जो एक जमाने में सुपरहिट रहीं। ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना इंडस्ट्री के सीनियर कलाकारों से इस

तरह से बात करती हैं। उन्होंने जिस लिहाज से जया बच्चन को प्रतिक्रिया दी है, ऐसा भारतीय समाज के संस्कार नहीं सिखाते हैं. इसे किसी भी तरह से भारतीय संस्कृति नहीं कहा जा सकता है. उर्मिला मांतोडकर ने कंगना पर तीखा हमला करते हुए पूछा कि ‘उखाड़ लोगे’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कौन से संस्कारी घर की लड़की करती है।

मालूम हो कि उर्मिला ने यह बातें जया बच्चन के बयान को लेकर कहीं हैं, जिसपर कंगना ने कहा था कि पूरी इंडस्ट्री इस ड्रग माफियाओं के संपर्क में है। इससे पहले जया ने भी संसद में बोलते हुए कहा, कि कुछ लोग पूरे बॉलीवुड का नाम खराब करने की कोशिश में जुटे हैं। इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर सुपरफाइट का माहौल बना हुआ है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment