यहां पैसे लगाने पर लोगों की हुई चांदी, एक ही दिन में कमाया भारी मुनाफा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

यहां पैसे लगाने पर लोगों की हुई चांदी, एक ही दिन में कमाया भारी मुनाफा

अगर आप पैसा कमाने का सोच रहे हैं, तो सबसे शानदार मौका आपको Route Mobile शेयर दे रहा है, दरअसल घरेलू शेयर बाजार में लिस्टिंग के बाद आज Route Mobile के शेयर्स में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। शेयर मार्केट में कम पैसे लगातार डबल मुनाफा कमाने वाले लोग यहां से खूब पैसा कमा रहे हैं। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के बाद Route Mobile के शेयर्स में जबरदस्त तेजी आई है। कई लोग इसफा फायदा भी उठा चुके हैं। Route Mobile के शेयर्स आज 105 फीसदी से उछलकर 725 रुपये पर पहुंच गये हैं. जो अब तक की सबसे बड़ी उछाल है। इसका इश्यू प्राइस 350 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था. हालांकि, दोपहर 12 बजे के बाद कंपनी के शेयर्स 683 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे.

बता दें कि Route Mobile में फ्रेश इश्यू 240 करोड़ रुपये और ऑफर ऑफ सेल का हिस्सा 360 करोड़ रुपये का है. ऑफर के ​लिए प्राइस रेंज 345-350 रुपये तक का था।

क्लाउड कम्युनिकेशंस सर्विस प्रोवाइडर के तौर पर काम करने वाली इस कंपनी ने पब्लिक ऑफरिंग के तहत 600 करोड़ रुपये जुटाए हैं. कंपनी ने कहा है कि वो इस रकम का इस्तेमाल अपने उधार को चुकाने के लिए करेगी. इसके अलावा अधिग्रहण व अन्य रणनीतिक पहल, मुंबई में ऑफिस खरीदने और आम कॉरपोरेट कार्यों के लिए भी इस्तेमाल करेगी।

इस कंपनी की IPO के लिए 89 करोड़ शेयर्स की बिड मिली थी, जबकि कुल जारी किए गए शेयर्स की संख्या 1.21 करोड़ है। कहा जा रहा है कि Route Mobile के लिए प्रमुख मैनेजर्स में आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज, एक्सिस कैपिटल, एडेलवाइज फाइनेंशियल सर्विसेज और आईडीबीआई कैपिटल मार्केट्स शामिल रहे.

मालूम हो कि Route Mobile शेयर्स एक ऐसे समय पर लिस्ट हो रहे हैं, जब हाल के दिनों IPO लिस्टिंग शानदार रही है। इसे एक दशक में सबसे सफल लिस्टिंग में से एक माना जा रहा है।

Route Mobile के IPO (Route Mobile IPO) को 75 गुना ज्यादा सब्सक्राइब किया गया था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment