तो क्‍या गला घोंटकर की गई थी सुशांत की हत्‍या? गले के निशान कह रहे हैं कुछ और ही कहानी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

तो क्‍या गला घोंटकर की गई थी सुशांत की हत्‍या? गले के निशान कह रहे हैं कुछ और ही कहानी

 

तो क्‍या गला घोंटकर की गई थी सुशांत की हत्‍या? गले के निशान कह रहे हैं कुछ और ही कहानी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक रहस्‍य बन गई है, हत्‍या या आत्‍महत्‍या के बीच में झूल रही इस गुत्‍थी के सुलझने की उम्‍मीदें अब जगने लगी हैं । सीबीआई लगभग अपनी जांच पूरी कर चुकी है । इंतजार है तो बस एम्‍स की रिपोर्अ आने का । सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत से जुड़ी कई संभावनाएं पहले दिन से ही चर्चा में है, जिनमें ज्‍यादातर लोगों की थ्‍योरी सुशांत की मौत को हत्‍या बताती हैं । कहा गया कि सुशांत के गले पर बने निशान आत्‍महत्‍या के हो ही नहीं सकते । निशान बताते हैं कि जैसे सुशांत का गला घोंटा गया हो।

एम्‍स के डॉक्‍टर भी बोले
सोशल मीडिया की इस थ्‍योरी को एम्स के डॉक्टरों ने भी माना है । सुशांत के गले पर रस्‍सी से बने जख्म के निशान एकदम सीधे हैं, लेकिन अगर वो फांसी पर लटके थे तो ये निशान ऊपर की तरफ होने चाहिए था। ऐसे में उनकी डेड बॉडी को देखने के बाद इसे कैसे आत्महत्या मान लिया गया, ये बड़ा सवाल है । मामले में सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ की जा चुकी है ।

क्‍यों कहा गया, आत्‍महत्‍या है ?
सवाल अब भी बना हुआ है, क्‍यों सुशांत के मामले में गला दबाकर हत्या की आशंका को आसानी से क्यों खारिज कर दिया गया? क्‍यों नहीं तब डॉक्‍टरों ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत के गले के निशान के बारे में विस्‍तार से लिखा । ये भी कहा गया कि सुशांत सिंह राजपूत को मारने से पहले जहर दिया गया था, इसका पता लगाने के लिए एम्स की फॉरेंसिक टीम सुशांत का विसरा टेस्ट कर रही है।

अगले 10 दिन में आएंगे नतीजे
सुशांत केस में एम्स, फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख और इस मामले में गठित मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुधीर गुप्ता ने बताया है कि एम्स फोरेंसिक बोर्ड sushant disha whatsapp chat 3जहर की जांच करने के लिए विसरा परीक्षण कर रहा है । 10 दिनों के भीतर इसका परिणाम आ जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद स्‍पष्‍ट हो जाएगा कि सुशांत के खून में कोई ड्रग्स है या नहीं? आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत का विसरा दिल्ली के एम्स पहुंच चुका है, प्लेन के जरिए इसे मुंबई से लाया गया है। एम्स की 5 सदस्यीय डॉक्टरों की टीम इस विसरा की जांच करेगी ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment