अजय ने ‘डाटर्स डे’ पर बेटी न्यासा के लिए लिखी स्पेशल पोस्ट, कहा-तुम… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

अजय ने ‘डाटर्स डे’ पर बेटी न्यासा के लिए लिखी स्पेशल पोस्ट, कहा-तुम…

 

ajay-devgan-and-nysa

नई दिल्ली। वैसे तो बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते और जब एक्टिव होते भी हैं तो वह बच्चों को लेकर जल्दी कुछ पोस्ट नहीं करते, लेकिन अगर वह बच्चों को लेकर कभी कुछ पोस्ट करते हैं तो उसमें कुछ न कुछ खास संदेश छिपा होता है। अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) ने हाल ही में अपने बेटी न्यासा देवगन ((Nyasa Devgan) ) के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखी। अजय की यह पोस्ट दिल को छू लेने वाली है। दरअसल, अजय देवगन ने बेटी न्यासा के लिए ‘डाटर्स डे’ (‘Daters day’) पर स्पेशल पोस्ट लिखी।

अजय देवगन (Ajay Devgan) ने सोशल मीडिया पर लिखा-‘मेरी बेटी, न्यासा खुद में बहुत कुछ है। मेरी सबसे तीखी क्रिटीक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और स्ट्रेंथ भी है। न्यास अब काफी यंग हो चुकी है, लेकिन मेरे और काजोल के लिए वह हमेशा ‘बेबी गर्ल’ ही रहेगी। हैप्पी डॉटर्स डे।” इस स्पेशल पोस्ट के साथ अजय देवगन ने न्यासा की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें न्यासा लहंगा पहन कर फ्लोर पर बैठकर पोज दे रही हैं। ‘ अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल की बेटी न्यासा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। यह बात और है कि किसी फोटो पर उन्हें खूब तारीफ मिलती है, तो कभी वह जमकर ट्रोल भी होती हैं।

अजय ने बच्चों की प्राइवेसी पर उठाये थे सवाल 

आपको बता दें कि अजय देवगन ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चों की प्राइवेसी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था, “मेरी पैपराजी से रिक्वेस्ट है कि वह बच्चों को अकेला छोड़ दें। पैरेंट्स अगर एक्टर हैं, मशहूर हैं तो उनके बच्चों को इसकी कीमत क्यों चुकानी होती है? उन्होंने कहा था-‘मुझे नहीं लगता कोई बच्चा पैपराजी के साथ या उनके सामने सहज महसूस करता होगा? उन्हें अपने पर्सनल स्पेस की आवश्यकता होती है, कृपया उन्हें स्पेस दें।” इस समय न्यासा सिंगापुर में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। न्यासा की देखभाल के लिए काजोल भी उनके साथ वहां मौजूद हैं। वहीं, अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment