बीएमसी की तोड़फोड़ के बाद ऑफिस पहुंची कंगना, मलबा देख हुईं मायूस

हिंदी सिनेमा जगत में क्ववीन के नाम से जानी जाने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत गुरुवार को अपने पाली हिल स्थित ऑफिस गई। जहां उन्होंने बुधवार को बीएमसी द्वारा उनके ऑफिस में की गई तोड़ फोड़ का निरक्षण किया। कंगना के ऑफिस में चारों तरफ मलबा बिखरा हुआ पड़ा था जिसे देखकर वह काफी दुखी और मायूस हो गईं। होतीं भी क्यों ना, क्योंकि यह उनका सपनों के महल को बीएमसी ने तोड़करक मलबे में मलबे में परिवर्तन कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते बुधवार को बीएमसी ने कंगना के पाली स्थित में ऑफिस में ‘अवैध निर्माण’ का जिक्र करते हुए तोड़फोड़ की कार्रवाई की थी। इस तोड़फोड़ की कार्रवाई को बीएमसी ने उचित बताते हुए कोर्ट में एफिडेविट दायर किया है।

बीएमसी ने कोर्ट को बताया कि अवैध निर्माण कार्य के चलते तोड़फोड़ की कार्यवाई की गई है। बीएमसी ने कोर्ट को बताया कि कंगना ने अपने ऑफिस में अवैध तरीके से बदलाव किए जो कि गलत है। इसलिए इस तोड़फोड़ की करवाई की गई है जो बिल्कुल सही है। इसके साथ ही बीएमसी ने बताया कि कंगना ने ‘उत्पीड़न’ और ‘गलतफहमी’ के झूठे, निराधार और अनुचित आरोप लगाए हैं।

उन्हें बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा इस तरह के ‘गैरकानूनी काम’ के लिए सुरक्षा की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। आपको बता दें कि बीते बुधवार को बीएमसी द्वारा की गई तोड़फोड़ के बाद कंगना के वकील ने इस कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल की। अर्जी पर सुनवाई के बाद हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई को गलत ठहारते हुए तोड़फोड़ पर लगा दी थी। साथ ही बीएमसी से इस मामले में जवाब मांगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments